Wednesday, Jun 29, 2022
-->
yuvika chaudhary apologises for using casteist slur in vlog jsrwnt

युविका चौधरी ने मांगी हाथ जोड़ कर माफी, बोलीं-सॉरी, मुझे शब्द का मतलब नहीं पता था

  • Updated on 5/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में 'रोडीज' फेम प्रिंस नरूला की पत्नी युविका चौधरी को एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने की वजह से विवादों का सामना करना पड़ा। युविका ने अपने एक हालिया व्लॉग में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। उनका यह वीडियो वायरल होते ही उनके इस शब्द को बोलने की वजह से बहुत लोग आहत हुए। इन आहत हुए लोगों ने सोशल मीडिया पर युविका के खिलाफ FIR दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग शुरू कर दी। जिसके बाद अब युविका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर और वीडियो शेयर करके माफी मांगी है।

नहीं पता था शब्द मतलब 
युविका ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'हैलो दोस्तों, मेरे व्लॉग में मैंने जिस शब्द का इस्तेमाल किया था, मुझे उसका मतलब नहीं पता था। मेरा मकसद किसी को आहत पंहुचाना नहीं था। मैं किसी को दुख पहुंचाने के लिए ऐसा कभी नहीं कर सकती। मैं हर एक शख्स से माफी मांगती हूं। मुझे उम्मीद है आप लोग समझेंगे। लव यू ऑल।' युविका के अलावा प्रिंस नरूला ने भी  लोगों से माफी मांगी है।
 

 

इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि आखिर माजरा क्या था। 

बता दें कि प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने 2018 में शादी की थी। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.