Wednesday, Feb 01, 2023
-->
zaid vilatra abdel basit parihar turned hostile in statement in sushant case drug angle aljwnt

सुशांत केस: NCB को लगा बड़ा झटका, कोर्ट में अपने बयान से पलटे जैद और परिहार

  • Updated on 9/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर ही एनसीबी को एक बड़ा झटका लगा है। एनसीबी द्वारा इस केस में गिरफ्तार किए गए दो आरोपी जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार कोर्ट में अपने बयान से मुकर गए हैं। जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार दोनों एनसीबी की कस्टडी में हैं।

जानकारी के मुताबिक जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार को जब मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया तो उन्होंने अपने बयान को स्वीकार करने से मना कर दिया। इतना ही नहीं, जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार ने कहा कि एनसीबी ने उनसे ये बयान जबरदस्ती करके रिकॉर्ड कराए थे।

रिया की शिकायत को विकास सिंह ने बताया बेबुनियाद, कहा- मुंबई पुलिस को जांच का हक नहीं!

जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार के वकील ने कही ये बात
जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार के वकील तारक सैयद ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि जब दोनों को कोर्ट में पेश किया गया तो उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया और फिर कोर्ट से जमानत मांगी। इसके आगे तारक सैयद ने कहा कि ये जमनाती अपराध है, इस केस में ड्रग्स की मात्रा बहुत ही कम है जो कि जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार को जमानत पाने का हक देती है।

कंगना पर संजय राउत की सफाई, कहा- मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया

गुरुवार को होगी जमानत याचिका पर सुनवाई
एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि वो जैद विलात्रा और अब्दुल बासित से अभी और भी पूछताछ करना चाहती थी जिसके बाद कोर्ट ने दोनों की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। अब गुरुवार को इनकी जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.