Friday, Sep 29, 2023
-->
zara hatke zara bachke movie review in hindi

Movie Review : फुल फैमिली एंटरटेनर है Vicky-Sara की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके'

  • Updated on 6/2/2023
  • Author : Jyotsna Rawat

Film : ज़रा हटके ज़रा बचके (Zara hatke zara bachke)
Cast : विक्की कौशल  (Vicky Kaushal), सारा अली खान (Sara Ali Khan), राकेश बेदी (Rakesh Bedi) सुष्मिता मुख़र्जी  (Sushmita Mukherjee ), शरीब हाशमी (Sharib Hashmi)
Director: लक्ष्मण उत्तेकर  ( Laxman Utekar )
Rating : 3.5/5

 
Movie Review : 'जरा हटके जरा बचके' में सारा अली खान और विक्की कौशल की फ्रेश पेयरिंग ने दर्शकों को पहले ही एक्साइट किया हैं। ऐसे में अब जब फाइनली ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है तो फिल्म में दोनों की क्यूट केमेस्ट्री को देखने का समय आ चुका है। ये एक डिवोर्स ड्रामा है जिसे फन ट्विस्ट के साथ पेश किया गया है। फिल्म जरा हटके जरा बचके 2 जून को 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज हो गई है। निर्देशक लक्ष्मण उत्तेकर अपनी पिछली 2 फिल्मों लुक्का छुपी और मिमी की तरह इस फिल्म के साथ भी ऑडियंस का मनोरंजन करने में सफल रहे हैं। ऐसे में फिल्म कैसी है। ये जानने के लिए पढ़ें ये रिव्यू...
 
कहानी

फिल्म की कहानी दो कॉलेज प्रेमियों, कपिल (विक्की कौशल ) और सौम्या (सारा अली खान) की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है। जॉइंट फैमिली में रह रहे इस कपल का शुरू में आपस में बहुत प्यार होता है। लेकिन हालात कुछ ऐसे बदलते हैं दोनों में दूरियां बढ़ने लगती हैं और बात तलाक तक पहुंच जाती है। वैसे ये तलाक असली नहीं होता। यहीं से शुरू होता है कॉमेडी ऑफ़ एरर का सिलसिला। जॉइंट फैमिली में किस तरह से इस कपल की समस्याओं को कॉमेडी का रंग दिया गया है और यह जानने के लिए कि दोनों में फिर से पहले की तरह प्यार होता है या सच में दूरियां आ जाती है यह जानने के लिए आपको सिनेमाघर तक जाना पढ़ेगा ।

कुल मिलाकर ये एक लाइट-हार्टेड फैमिली एंटरटेनर है। तो अपनी अपनी फैमिली के साथ मस्ती भरे इस सफर का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाइए और फिल्म के मजे लीजिए।

एक्टिंग
सारा अली खान और विक्की कौशल दोनों ने ही शानदार एक्टिंग की है फिल्म का मजबूत पक्ष है इसकी कहानी और कहानी कहने का अंदाज। फिल्म के स्क्रीनप्ले को खूबसूरत ट्रीटमेंट दिया गया है। सारा अली अपनी मां अमृता सिंह की तरह बेबाक एक्टिंग करती हैं। विक्की कौशल ने भी अपना किरदार बखूबी निभाया है। राकेश बेदी और सुष्मिता मुख़र्जी मंजे हुए कलाकार हैं और उन्होंने फिल्म को अच्छी तरह सपोर्ट किया है । वहीं शारीब हाशमी ने भी इमोशन और कॉमेडी का तड़का लगाया है। बाकी कलाकारों ने भी अच्छा अभिनय किया है। 


 

डायरेक्शन
निर्देशक लक्ष्मण उत्तेकर एक मंझे हुए निर्देशक हैं जो इससे पहले भी अपनी दो सफल फिल्मों के साथ निर्देशन का जोहर दिखा चुके हैं । फिल्म के लीड एक्टर्स के साथ साथ सपोर्टिंग एक्टर्स से बेहतरीन काम लेना उन्हें अच्छी तरह आता है जो इस फिल्म के जरिये उन्होंने दिखा दिया है। घर से लेकर कोर्टरूम तक के दृश्यों को उन्होंने बखूबी फिल्माया है। कॉमेडी की नब्ज उन्होंने पूरी फिल्म में पकड़ कर रखी है। फिल्म देखकर लगता है कि उनके जहन में फिल्म की कहानी को लेकर नजरिया साफ़ था और वो कहानी दर्शाने में पूरी तरह कामयाब रहे ।


 
म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक नई पीढ़ी का म्यूजिक है जो आजकल के युवाओं को खूब भा रहा है। अमिताभ भट्टाचार्य के गीतों को सचिन जिगर ने संगीत दिया है। कई गाने पहले से ही चार्टबस्टर पर धूम मचा रहे हैं। गीतों को अपनी आवाज दी है अरिजीत सिंह, हिमेश रेशमिया, सचिन जिगर, वरुण जैन और शिल्पा राव आदि ने।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.