Sunday, Dec 15, 2019
zareen khan new film is based on gay and lesbian friendship

जरीन की नई फिल्म का सब्जेक्ट है बेहद दिलचस्प , इस फेस्टिवल में होने जा रहा है प्रीमियर

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (zareen khan) अपनी आगामी फिल्म 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' (hum bhi akele, tum bhi akele) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का प्रीयिमर साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होने जा रहा है। इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। बता दें इस फिल्म के मुख्य किरदार गे और लेस्बियन होने वाले हैं। 

कास्टिंग काउच पर बोलीं जरीन खान, डायरेक्टर को दिया मुहतोड़ जवाब

इस फिल्म की स्क्रीनिंग 22 नवंबर को मैनहेट्टन में होगी। जरीन ने इस फिल्म को लेकर कहा है कि मैं बहुत उत्साहित हूं कि फिल्म का प्रीमियर न्यूयॉर्क में हो रहा है। ये एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु झा (Abhimanyu jha) भी हैं। 

 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी जरीन 
अगर बात करें जरीन के वर्कफ्रंट की तो वह फिल्म 'जाका' में नजर आएंगी। ये एक पंजाबी फिल्म है।

भद्दे मैसेज करने की वजह से जरीन खान ने एक्स मैनेजर के खिलाफ दर्ज कराई FIR
 
फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले जरीन कॉल सेंटर में काम किया करती थी। दरअसल, स्कूल के दिनों में वो काफी जंकफूड खाया करती थीं। ऐसे में जेब खर्च निकालने के लिए जरीन ने एक कॉल सेंटर में काम करना शुरू कर दिया था। बता दें कि बचपन में हीं जरीन के माता-पिता अलग हो गए थें क्योंकि उनके पिता ने दो बेटियों की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया था। 

जरीन खान की कार ने मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई मौत

वहीं कहा जाता है कि जरीन कभी एक्ट्रेस बनना ही नहीं चाहती थीं। उनका बचपन से सपना था कि वो एक डॉक्टर बने। वहीं दिलचस्प बात बता दें कि जब फिल्म 'युवराज' के सेट पर सलमान ने पहली बार जरीन को देखा तो वो उनकी खूबसूरती के कायल हो गएं। सलमान को जरीन इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'वीर' में जरीन को कास्ट कर लिया। 

comments

.
.
.
.
.