Monday, Dec 06, 2021
-->
zareen khan open up about casting couch

कास्टिंग काउच पर बोलीं जरीन खान, डायरेक्टर को दिया मुहतोड़ जवाब

  • Updated on 9/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (zareen khan) आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके साथ हुई कास्टिंग काउच की समस्या को लेकर खुसाला किया है। उन्होंने खुलकर इस मुद्दे पर अपने विचार दिए हैं। 

zareen khan

जरीन ने इस मुद्दे पर कहा है कि एक फिल्म के डायरेक्टर  उनके साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहते थे। उन्होंने ये भी कहा कि डायरेक्टर ने उनसे कहा कि उन्हें अपनी झिझक दूर करनी होगी और आगे बढ़ना होगा। उन्होंने कहा कि उस वक्त वह इंडस्ट्री में नई थी। पर उन्होंने साफ कह दिया था कि वह किसी भी किसिंग सीन की रिहर्सल नहीं करेंगी। 

स्ट्रेच मार्क्स दिखने पर ट्रोल हो रही थीं जरीन खान, अनुष्का ने किया सपोर्ट, ट्रोलर्स को दिया जवाब

जरीन ने एक और किस्सा शेयर करते हुए बताया है कि एक बार उनसे ये तक बोला गया था कि अगर वह दोस्ती से कुछ ज्यादा संबंध रखने में दिलचस्पी रखती हैं तो वह जरीन को आगे बढ़ाने में मदूद कर सकते हैं। 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी जरीन 
अगर बात करें जरीन के वर्कफ्रंट की तो वह फिल्म जाका में नजर आएंगी। ये एक पंजाबी फिल्म है।

भद्दे मैसेज करने की वजह से जरीन खान ने एक्स मैनेजर के खिलाफ दर्ज कराई FIR
 
फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले जरीन कॉल सेंटर में काम किया करती थी। दरअसल, स्कूल के दिनों में वो काफी जंकफूड खाया करती थीं। ऐसे में जेब खर्च निकालने के लिए जरीन ने एक कॉल सेंटर में काम करना शुरू कर दिया था। बता दें कि बचपन में हीं जरीन के माता-पिता अलग हो गए थें क्योंकि उनके पिता ने दो बेटियों की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया था। 

जरीन खान की कार ने मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई मौत

वहीं कहा जाता है कि जरीन कभी एक्ट्रेस बनना ही नहीं चाहती थीं। उनका बचपन से सपना था कि वो एक डॉक्टर बने। वहीं दिलचस्प बात बता दें कि जब फिल्म 'युवराज' के सेट पर सलमान ने पहली बार जरीन को देखा तो वो उनकी खूबसूरती के कायल हो गएं। सलमान को जरीन इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'वीर' में जरीन को कास्ट कर लिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.