Tuesday, Jun 28, 2022
-->
ZEE5 announces the third season of ''Rangbaaz''

ZEE5 ने 'रंगबाज़' के तीसरे सीज़न का किया एलान, विनीत कुमार और आकांक्षा सिंह आएंगे नजर

  • Updated on 6/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मार्की गैंगस्टर ड्रामा 'रंगबाज़' के पहले दो सीज़न की जबरदस्त सफलता के बाद, अब ZEE5 ने इस हिट शो के एक और सीज़न की घोषणा की है। सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा लिखित, सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जेएआर पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'रंगबाज़ - डर की राजनीति' में विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह लीड रोल में होंगे। इस शो का निर्देशन नवदीप सिंह कर रहे हैं, जिन्हें एनएच10 और मनोरमा सिक्स फीट अंडर का क्रेडिट जाता है।

यह सीज़न विनीत के किरदार हारून शाह अली बेग (जिसे साहेब के नाम से भी जाना जाता है) के इर्द-गिर्द घूमेगा है और बिहार के एक छोटे से शहर से उसके सबसे पॉवरफुल स्ट्रांगमैन बनने के लिए उसके उत्थान को दर्शाता है। जैसे-जैसे वह अपने कारनामों के जरिए पॉवर और पैसा हासिल करता है, वह लोगों की मदद करने के लिए अपने संसाधनों को भी खर्च करता है। रॉबिन हुड प्रकार के किरदार के रूप में उनकी छवि मजबूत होने लगती है और वे स्वीकृत और मान्य महसूस करने लगते हैं। हालांकि, क्या वह सम्मान के लिए डर को भ्रमित करता है? साहेब का यह उत्थान और उसके बाद का पतन एक विकृत आदर्शवाद से जोड़ तोड़ निंदक तक की उनकी यात्रा को दर्शाता है।

इस 6-एपिसोड की सीरीज में गीतांजलि कुलकर्णी, सुधन्वा देशपांडे, अशोक पाठक, सोहम मजूमदार, प्रशांत नारायणन जैसे कुछ और एक्टर्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ज़ी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, "रंगबाज़ फ्रैंचाइज़ी की सफलता के बाद, हम अपने दर्शकों के लिए 'रंगबाज़ - डर की राजनीति' का एक और दिलचस्प सीज़न लाकर खुश हैं। रंगबाज़ ड्रामा, राजनीति, भ्रष्टाचार, अपराध और सत्ता के खेल से भरपूर है और दर्शकों को पसंद आने वाली कहानी है। हम रंगबाज के प्रतिभाशाली क्रू के साथ काम करके खुश हैं और उनके साथ एक और सफल रन की उम्मीद कर रहे हैं।

निमिषा पांडे, चीफ कंटेंट ऑफिसर- हिंदी ओरिजिनल्स, ZEE5 ने कहा, “रंगबाज ZEE5 की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक रहा है, और हमें इस प्रशंसित शो के तीसरे सीजन को पेश करते हुए बेहद गर्व हो रहा है। नवदीप सिंह जैसे भावुक क्रिएटर के साथ सहयोग करना एक अलग ही खुशी की बात है, जिन्होंने रंगबाज़ 3 को निर्देशित किया है, जिससे हम दर्शकों को एक नया परिदृश्य देने के लिए कैनवास को व्यापक बनाने में सक्षम हैं। हम दर्शकों के लिए आकांक्षा सिंह, गीतांजलि कुलकर्णी, राजेश तेलंग और विजय मौर्य के सराहनीय प्रदर्शन के अलावा इस ड्रामा में विनीत कुमार सिंह के शानदार प्रदर्शन का अनुभव करने के लिए उत्साहित हैं। रंगबाज़ डिजिटल इकोसिस्टम में तीसरे सीज़न के कुछ शो में से एक है, और हमें इस अनूठी कहानी को जीवंत करने और ऐसे किरदारों का निर्माण करने पर गर्व है जिन्हें दर्शक याद करते हैं और प्यार करते हैं। यह सीजन हमारे दर्शकों के लिए एक दिलचस्प वॉच होने का वादा करता है।"

शोरनर नवदीप सिंह ने कहा, “मैं रंगबाज़ के पुराने सीज़न का प्रशंसक रहा हूं क्योंकि गैंगस्टर राजनीति की यह अंधेरी दुनिया मुझे आकर्षित करती है। इसलिए, मैं इस सीज़न का हिस्सा बनने और अच्छे और बुरे के अलग-अलग रंगों के साथ एक नए किरदार को तैयार करने के लिए उत्साहित था। 'रंगबाज़-डर की राजनीति' साहेब के एपिक लाइफ और समय को उजागर करती है, साथ ही कहानी बिहार की राजनीति को भी दर्शाती है क्योंकि दोनों को एक साथ लिखा गया है। 'राजनीति' से प्यार करने वालों के लिए, यह वह शो है जिसका आप इंतजार कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक सत्ता और राजनीति के इस प्रदर्शन का आनंद लेंगे क्योंकि हमने इसे पूरी तरह से रियल रखने की कोशिश की है।”

रंगबाज सीजन 3 का प्रीमियर जल्द ही ZEE5 पर होगा

comments

.
.
.
.
.