Saturday, Oct 01, 2022
-->
zee5-the-broken-news-trailer-out-sosnnt

जारी हो चुका है ZEE5 ओरिजिनल सीरीज The Broken News का जबरदस्त ट्रेलर

  • Updated on 5/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत का सबसे बड़ा घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म और बहुभाषी स्टोरीटेलर, ZEE5 एक और एक्साइटिंग ओरिजिनल सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस शो के जरिए जहां सोनाली बेंद्रे की बतौरा एक्टर वापसी हो रही हैं वहीं यह शो उनका ओटीटी डेब्यू भी है। इसमें जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, तारुक रैना, इंद्रनील सेनगुप्ता, फैसल राशिद, किरण कुमार, आकाश खुराना और संजीता भट्टाचार्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्वारा निर्मित और विनय वैकुल द्वारा निर्देशित यह सीरीज लोकप्रिय ब्रिटिश सीरीज 'प्रेस' का ऑफिशियल अडैप्शन है। 'द ब्रोकन न्यूज' का प्रीमियर 10 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में होगा और 190+ देशों में केवल ZEE5 पर उपलब्ध होगा।

सीरीज दो प्रतिद्वंद्वी समाचार नेटवर्क के इर्द-गिर्द घूमती है और पत्रकारों के एक गतिशील समूह के जीवन, झूठ, प्यार और संघर्ष को सामने आता है। आवाज भारती, एक स्वतंत्र, नैतिक समाचार चैनल है, जिसका नेतृत्व प्रधान संपादक अमीना कुरैशी (सोनाली बेंद्रे द्वारा अभिनीत) और जोश 24/7 समाचार, प्रधान संपादक दीपांकर सान्याल (जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत) की अध्यक्षता में है। TRP के हिसाब से भारत का नंबर 1 न्यूज़ चैनल, लेकिन सनसनीखेज और आक्रामक पत्रकारिता में विश्वास रखता है। इन दो चरम पात्रों के बीच राधा भार्गव (श्रिया पिलगांवकर द्वारा अभिनीत) हैं, जो नैतिक पत्रकारिता में विश्वास करती हैं, लेकिन साथ आने वाले प्रतिबंधों से निराश रहती है।

जैसा कि ट्रेलर में देखा जा सकता है, 'द ब्रोकन न्यूज' इन दो अलग-अलग दुनियाओं के टकराव, उनकी एक दूसरे से अलग विचारधाराओं और उनकी असंगत नैतिकता की कहानी है। यह हमारे दैनिक समाचारों के पीछे की असल कहानी की झलक है - बिज़नेस और इसकी राजनीति और पर्दे के पीछे की सच्चाई है, जहाँ सभी पत्रकार 'ब्रेकिंग न्यूज' देने के कभी न खत्म होने वाले दबाव के बीच काम, महत्वाकांक्षा और अखंडता को संतुलित करने की कोशिश करते हैं।

इस बारे में बात करते हुए सोनाली बेंद्रे कहती हैं, "मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ZEE5 पर 'द ब्रोकन न्यूज' से बेहतर इंट्रोडक्शन के लिए नहीं कह सकती थी। जैसे ही मैंने इसे सुना, मैं अवधारणा से जुड़ गई, क्योंकि यह उस समय के लिए बहुत प्रासंगिक है जिसमें हम रह रहे हैं। पूरी टीम और मेरे शानदार को-स्टार जयदीप और श्रिया ने अभिनय में मेरी वापसी को एक अद्भुत अनुभव बनाया है। हमने जो बनाया है उसे सभी के सामने लाने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।"

जबकि, जयदीप अहलावत कहते हैं, "मुझे जटिल और बारीक किरदारों को एक्सप्लोर करना पसंद है और दीपांकर सान्याल ऐसा ही एक ड्रीम कैरेक्टर है। हम दोनों एक दूसरे से अलग हैं और शायद इसीलिए उस किरदार को करने में इतना मज़ा आ रहा था। साथ ही, ZEE5 के साथ फिर से और बीबीसी स्टूडियो के साथ पहली बार सहयोग करना एक खुशी की बात थी। मैं शो के प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं, और मुझे यकीन है कि यह जनता की चेतना पर एक मजबूत प्रभाव डालेगा। ”

श्रिया पिलगांवकर ने कहा, 'द ब्रोकन न्यूज' जैसी सीरीज आज अविश्वसनीय रूप से रिलेवेंट है। मुझे ऐसी कहानियां और किरदार पसंद हैं जो न केवल मनोरंजन करते हैं बल्कि मार्मिक सवाल भी उठाते हैं। राधा भार्गव का किरदार निभाना मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत रोमांचक था। इसके अलावा, जयदीप अल्हावत और सोनाली बेंद्रे, दो अभिनेताओं के साथ काम करना एक बड़े सौभाग्य की बात थी, जिनकी मैं बहुत प्रशंसा करती हूं और जिन्हें अब मैं अपना दोस्त कह सकती हूं। 'द ब्रोकन न्यूज' एक रचनात्मक रूप से पूरा करने वाला अनुभव था"।

निर्देशक विनय वैकुल ने कहा, "हम सभी डेली न्यूज के संपर्क में हैं लेकिन हम में से बहुत से लोग नहीं जानते कि शो के पीछे क्या होता है। यह बहुत सारी राजनीति, ड्रामा, झूठ, विश्वासघात, बलिदान और समझौता है। 'द ब्रोकन न्यूज' कहने लायक कहानी है और मैं आभारी हूं कि मुझे अपने विजन को जीवंत करने के लिए अपने निर्माताओं, कलाकारों और क्रू का पूरा साथ मिला। 'द ब्रोकन न्यूज' भारतीय टेलीविजन पर दिखाए गए किसी भी शोज की तरह नहीं है और मुझे उम्मीद है कि यह दूर दूर तक दर्शकों पहुंचेगा।"तो 10 जून से एक्सक्लूसिवली ZEE5 'द ब्रोकन न्यूज' देखने के लिए तैयार रहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.