Tuesday, May 17, 2022
-->
zee5 web series october calender sosnnt

जी5 का अक्टूबर कैलेंडर होगा कुछ इस प्रकार

  • Updated on 10/7/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 7-एपिसोड श्रृंखला में भारतीय टेनिस दिग्गज लिएंडर पेस और महेश भूपति का अविश्वसनीय सफर दिखाया जाएगा। अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा सह-निर्देशित, यहाँ उनकी उपलब्धि से ले कर उनके चौंकाने वाले स्प्लिट तक, उनके ब्रोमांस से ब्रेकअप की कहानी दिखाई जाएगी।

ब्रेक प्वाइंट - 1 अक्टूबर 2021 (ज़ी5 ओरिजिनल सीरीज)

निर्देशक - अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी
कलाकार - लिएंडर पेस और महेश भूपति
निर्माता - अर्थस्काई पिक्चर्स

ट्रेलर लिंक: 

एसओएस कोलकाता - 1 अक्टूबर 2021 (वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर | बांग्ला फिल्म)

'एसओएस कोलकाता' कोलकाता में नियोजित आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला की दिलचस्प कहानी है, जो एक 5-सितारा होटल के परिसर में होने वाले एक होस्टेज ड्रामा के बारे में है।

निर्देशक - अंशुमान प्रत्युषो
कलाकार - यश दासगुप्ता, नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती
निर्माता - जरेक एंटरटेनमेंट

ट्रेलर लिंक: 

राजा राजा छोरा - 8 अक्टूबर 2021 (वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर | तेलुगु फिल्म)

भास्कर एक ज़ेरॉक्स शॉप हेल्पर और एक पार्ट टाइम चोर है, जिसके बेहतर ज़िंदगी के लालच में वह मुसीबत में पड़ जाता है। एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ रहने के लिए वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर होने का दिखावा करता है। उनकी ज़िंदगी में एक के बाद एक चीज़े घटती रहती है और यह चूहे-बिल्ली की रेस बन जाती है।

निर्देशक - हसिथ गोलिक
कलाकार - श्री विष्णु, मेघा आकाश, सुनैना और रवि बाबू
निर्माता – अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स एंड पीपल मीडिया फैक्ट्री

ट्रेलर लिंक: 

विनोध्या सीथम - 13 अक्टूबर 2021 (ज़ी5 मूल फिल्म | तमिल)

विनोध्या सीथम एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म और एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी है। प्रमुख कलाकार परुसरामन का मानना ​​​​है कि जीवन में उनके पास जो कुछ भी है वह उनके प्रयासों का परिणाम है और उनके या उनके परिवार की हर चीज पर उनका नियंत्रण है। वह अपनी दो बेटियों, बेटे और पत्नी के लिए सभी निर्णय लेते है।  लेकिन जब वह एक दुर्घटना का शिकार हो जाता है और मर जाता है, तो वह इस बात से परेशान हो जाता है कि उसका जीवन अचानक समाप्त हो गया है। "समय" उसे इस बात से अवगत कराने की कोशिश करता है कि उसके नियंत्रण में कुछ भी नहीं है, लेकिन वह "समय" के साथ बहस करता है और अपनी इच्छा के अनुसार अपने परिवार को बसाने के लिए अतिरिक्त 3 महीने का समय लेता है। इस अवधि के दौरान, उसे अपनी गलतियों का एहसास होता है और वह निश्चित रूप से अपने जीवन को सुधारने का प्रयास करता है।

निर्देशक - समुथिरकणि
कलाकार - समुथिरकानी, थम्बी रमैया, मुनीशकांत और संचिता शेट्टी
निर्माता – अबिरामी रामनाथनी

जिन्ने जम्मे सारे निक्कमे - 14 अक्टूबर 2021 (ज़ी5 मूल फिल्म | पंजाबी)

जिन्ने जम्मे सारे निकममे गुरनाम सिंह और सतवंत कौर की कहानी है जो पंजाब के मोहाली के बाहरी इलाके में एक गांव में रहते हैं। वे चार बेटों के माता-पिता हैं जिन्हें उनके द्वारा बड़े प्यार और स्नेह से पाला गया है। सभी वृद्ध माता-पिता की तरह वे अपने बच्चों से अपने समय और ध्यान के अलावा और कुछ नहीं चाहते हैं लेकिन यह वही है जो उन्हें नहीं मिलता है। उनके दिमाग में अक्सर एक छोटा सा विचार आता है... उन्हें एक और बच्चा करना चाहिए और प्रार्थना करनी चाहिए कि इस बार यह एक लड़की हो।

निर्देशक - केनी छाबड़ा
कलाकार - जसविंदर भल्ला, बिन्नू ढिल्लों, सीमा कौशल और पुखराज भल्ला
निर्माता - विक्की बाहरी और हरमन बावेजा

रश्मि रॉकेट - 15 अक्टूबर 2021 (ज़ी5 मूल फिल्म | हिंदी)

कच्छ के नमक के दलदल में स्थापित, तापसी पन्नू अभिनीत 'रश्मि रॉकेट' एक छोटे से गाँव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार मिला है। वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है। अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में, उसे जल्द ही पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी हुई है और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह लगता है वह सम्मान और यहां तक ​​कि अपनी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है।

निर्देशक - आकर्ष खुराना
कलाकार - तापसी पन्नू, सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर
निर्माता - रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और मैंगो पीपल मीडिया

 

comments

.
.
.
.
.