Sunday, Nov 28, 2021
-->
zindagi na milegi dobara reunion sosnnt

Video: 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की टीम का Reunion, रितिक ने किए कई मजेदार खुलासे

  • Updated on 7/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2011 में रिलीज हुई 'फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (10yrs Zindagi Na Milegi Dobara) को हाल ही में 10 साल पूरे हुए हैं। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। दोस्ती पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से ढेर सारा प्यार मिला था। वहीं आज भी यह फिल्म लोगों के दिल के बेहद करीब है। फिल्म में रितिक रोशन (hrithik roshan), फरहान अख्तर (farhan akhtar), अभय देओल (abhay deol), कैटरीना कैफ (katrina kaif), कल्कि कोचलिन और नसीरुद्दीन शाह अहम भूमिका में नजर आए थे। वहीं 10 साल पूरे होने की खुशी में फिल्म की पूरी टीम ने साथ में सेलिब्रेट किया। सभी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए फिल्म के कई हसीन पलों को याद किया और कई मजेदार खुलासे भी किए। 

9 साल पहले रिलीज हुई थी ‘जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा’, जोया अख्तर ने शेयर की BTS तस्वीरें

इस दौैरान रितिक रोशन ने फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि फिल्म का गाना 'इक जुनून' शूट करने के बाद मुझे टमाटर से नफरत हो गई थी और अगल 3-4 महीने तक मैंने टमाटर नहीं खाया था। मेरे अलावा बाकी लोगों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। ' बता दें कि गाने में स्पेन का मशहूर फेस्टिवल 'ला टोमाटीना' (टोमैटो फाइट) को दिखाया गया था जिसमें लोग एक-दूसरे पर जमकर टमाटरों से वॉर करते हैं। 

वहीं 10वीं सालगिरह के साख मौके पर चलिए आपको बताते हैं फिल्म से जुड़ी कुछ रोचक बातें। ये बात काफी कम लोगों को पता है कि रितिक को पहले अभय देओल का किरदार कबीर के लिए अप्रोच किया गया था। इस बारे में बात करते हुए रितिक ने बताया कि 'जोया ने मुझपर छोड़ दिया था कि फिल्म में मैं कौन सा किरदार करना चाहता हूं। पहले तो मुझे कबीर का रोल ऑफर किया गया लेकिन बाद में मुझे अर्जुन का किरदार ज्यादा प्रेरित किया और मैंने फिर इसे फाइनल कर दिया।' 

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.