Wednesday, Oct 20, 2021
-->
zomato reacts to trolling over hrithik roshan and katrina kaif ads sosnnt

रितिक और कैटरीना के नए Zomato एड को लेकर मचा बवाल, कंपनी ने दी सफाई

  • Updated on 9/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (zomato) ने हाल ही में दो नए एड रिलीज किए हैं जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। इन दोनों विज्ञापनों में रितिक रोशन (hrithik roshan) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर अब दर्शकों द्वारा खूब आलोचना की जा रही हैं। दरअसल, इन एड्स के जरिए जोमेटो अपने डिलीवरी ब्वॉयज के कमिटमेंट को दिखाने के साथ एक खास मैसेज भी दिया है।

जोमेटो के अनुसार, समय पर डिलीवरी करना उनका मेन मोटो है। फिर चाहे कोई सेलिब्रेटी हो या आम इंसान, उनके लिए हर कस्टमर स्टार है। लेकिन लोगों को जोमैटो का यह एड बिल्कुल पसंद नहीं आया और अब वह सोशल मीडिया पर इस जोमैटो की जमकर आलोचना कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि कंपनी के पास इतने बड़े स्टार्स को हायर करने का पैसा है और डिलीवरी ब्वॉयज जैसे जरूरतमंदों की बुरी स्थिति पर कोई ध्यान नहीं दे रहा।

ऐसे में अब कंपनी को आगे आकर सफाई देनी पड़ी। जोमैटो ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि यह ऐड काफी समय पहले प्लान किया गया था और इसकी शूटिंग दो महीने पहले हुई है। उस वक्त इस तरह का कोई माहौल नहीं था, जहां डिलीवरी ब्वॉयज की सैलरी या काम करने की कंडीशंस पर सवाल उठ रहे हों। इसके अलावा जोमैटो ने ये भी कहा कि 'हमने डिलीवरी ब्यॉयज को असल हीरो बताते हुए कस्टमर्स तक यह मैसेज पहुंचाने की कोशिश की है कि इन्हें अच्छे से ट्रीट करें।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.