Thursday, Oct 28, 2021
-->
zoya akhtar karan johar assemble for i for india fundraiser concert ALJWNT

कोरोना संकट में होगा  'I FOR INDIA' फंडरेजर कॉन्सर्ट का आयोजन, जोया अख्तर बनेंगी हिस्सा!

  • Updated on 5/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म निर्माता जोया अख्तर एक फंडरेजर कॉन्सर्ट 'I For India' का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसकी पूरी आय भारत कोविड रिस्पॉन्स फंड, GiveIndia द्वारा प्रबंधित, ऑन-ग्राउंड रिलीफ प्रयासों का समर्थन करने में इस्तेमाल की जाएगी।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के प्रमुख द्वारा आयोजित इस संगीत कार्यक्रम के तीन महत्व हैं: अपने घरों में बंद लोगों का मनोरंजन करना, उन लोगों को ट्रिब्यूट देना जो फ्रंटलाइन पर काम कर रहे हैं और उन लोगों के लिए धन जुटाना जिनके पास कोई काम नहीं है, घर नहीं है और उन्हें ये भी नहीं पता की उनका अगला भोजन कहां से आएगा।

इस पहल के लिए फेसबुक ने भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कुछ सबसे बड़े नामों के साथ सहयोग किया है, जिसमें जोया अख्तर और अन्य लोगों ने घर-से-घर फंडरेजर के रूप में सहयोग किया है।

GiveIndia (www.giveindia.org) 23 राज्यों में पहुंच के साथ भारत का सबसे बड़ा मंच है। यह 100 से अधिक गैर सरकारी संगठनों के साथ जुड़ा हुआ है, जो लोगों की आवश्यकता के लिए रोकथाम, स्वास्थ्य देखभाल, आजीविका का समर्थन और जरूरतमंद लोगों के बीच रोजमर्रा का सामान मुहैया करवा रहे हैं।

चार घंटे तक चलने वाले इस कॉन्सर्ट को रविवार को फेसबुक (www.facebook.com/Facebookindiapp) पर 3 मई 2020 को शाम 7:30 बजे पर लाइव दिखाया जाएगा और इसमें 85 से अधिक भारतीय और वैश्विक सितारों की परफॉर्मेंस और व्यक्तिगत संदेश होंगे।

'I FOR INDIA’ फंडरेजर पहले से ही फेसबुक पर सक्रिय है और लोग https://fb me/IforIndiaFundraiser के माध्यम से दान कर सकते हैं।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और अन्य क्षेत्रों में व्यक्तित्वों की लंबी और प्रसिद्ध सूची में जोया अख्तर के साथ आमिर खान, ए आर रहमान, फरहान अख्तर और उनका बैंड, ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, उस्ताद अमजद अली बंगश, रसेल पीटर्स इत्यादि जैसे जाने-माने नाम शामिल हैं क्योंकि यह एक सितारों से सजा परोपकारी प्रयास होने वाला है।

comments

.
.
.
.
.