Friday, Sep 30, 2022
-->
after-diwali-ghaziabad-will-free-from-traffic

दिवाली के बाद मिलेगी ट्रैफिक के झाम से निजात

  • Updated on 10/16/2016

नई दिल्ली, (ब्यूरो): शहरवासियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी ये है कि उन्हें दीवाली के बाद ट्रैफिक की समस्या से निजात मिलने जा रही है। जीडीए अफसरों की मानें तो नवम्बर माह में वसुंधरा अंडरपास और एनएच-58 को एनएच-24 से जोडऩे वाली लिंक रोड को चालू कर दिया जाएगा, जिससे दिल्ली से मेरठ की ओर आने-जाने वाले लोगों को न सिर्फ सुविधा होगी, बल्कि वाहन बिना जाम के सड़क पर सरपट दौड़ सकेंगे।

ये भी पढ़ें-दो पुलिसकर्मियों समेत तीन को उम्रकैद

जीडीए चीफ इंजीनियर एके गुप्ता ने बताया कि वसुंधरा की ओर रेलवे लाइन के नीचे एक अंडरपास के निर्माण का कार्य जोरों पर है। 35 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाला ये अंडरपास सम्भवत: 15 नवम्बर तक चालू कर दिया जाएगा।

इस अंडरपास से वसुंधरा की ओर से मेरठ रोड की ओर आने वाले केवल दुपहिया वाहनों को ही पास होने दिया जाएगा, जो इंदिरा प्रियदर्शनी पार्क के साथ-साथ बनी रोड से होते हुए मेरठ रोड और मोहन नगर की ओर जा सकेंगे।

ये भी पढ़ेें-लोगों ने जमकर काटा बवाल, तोडफ़ोड

जबकि वसुंधरा की ओर जाने वाले वाहनों को लोहे के रेलवे पुल के नीचे से भेजा जाएगा। साथ ही 138 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली लिंक रोड के जरिए वाहन एनएच-58 से एनएच-24 की ओर आ-जा सकेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.