Thursday, Feb 25, 2021
-->
haryana-murder-police-mother-accused-sobhnt

हरियाणा के गांव में चार बहनों की हत्या, मां पर मामला दर्ज

  • Updated on 11/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के नूंह जिले के एक गांव में शुक्रवार को चार बहनों के शव बरामद हुए। उनकी उम्र एक साल से सात साल के बीच है। चारों बच्चियों के गले रेते हुए थे। पुलिस ने उनकी मां पर इस वारदात को कथित तौर पर अंजाम देने का मामला दर्ज किया है। 

राहुल गांधी बोले- मोदी सरकार की क्रूरता के खिलाफ डटकर खड़ा है देश का किसान

मां के खिलाफ मामला हुआ दर्ज
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चियों की मां के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जो खुद भी गंभीर रूप से घायल मिली थी और अभी एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। पुलिस को इन बच्चियों के पिता से इस संबंध में शिकायत मिली थी।  

किसानों को रोकने पर खट्टर पर भड़के अमरिंदर सिंह, बताया- अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक

घटना पिपरोली गांव की है
पुनहाना थाने के प्रभारी समरजीत ने फोन पर बताया कि यह घटना पिपरोली गांव में हुई। उन्होंने बताया कि चारों बच्चियों की उम्र एक साल से सात साल के बीच है। ऐसा लग रहा है कि मां ने बच्चियों की हत्या के बाद खुद का गला भी रेत लिया और बाद में उसे गंभीर हालत में नूंह के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के ऐसे भयानक कदम उठाने की वजह का पता लगाया जा रहा है।     

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.