Wednesday, Sep 28, 2022
-->
manohar-lal-said-a-new-roadmap-will-develop-in-a-meeting

बैठक में होगा विकास का नया रोडमैप तैयार : मनोहर लाल

  • Updated on 7/25/2016

नई दिल्ली (अविनाश पांडेय)। मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब खट्टर सरकार नए रूप में दिखाई देगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को विधायक दल की बैठक बुलाई है।

इस बैठक में नए मंत्रियों व विधायकों के साथ विकास का नया रोडमैप तैयार किया जाएगा। माना जा रहा है कि इस बैठक में मंत्री न बनने से नाराज विधायकों को खुश करने का प्रयास किया जाएगा तो वहीं नए मंत्रियों को विभागों में परफॉर्मेंस लाने की नसीहत दी जाएगी।

बैठक में खास बात स्वर्ण जयंती समारोह की तैयारियों को लेकर होगी, जिसमें सभी मंत्रियों व विधायकों से योजनाओं के बारे में फीडबैक लिया जाएगा।

सरकार ने भविष्य की रणनीति बनाने के लिए 26 जुलाई को हरियाणा विधायक दल की पहली बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री आवास पर होने वाली इस बैठक में प्रदेश के सभी मंत्रियों तथा विधायकों को बुलाया गया है।

हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ ED ने दर्ज किया केस

प्रदेश सरकार के सामने सबसे बड़ा आयोजन स्वर्ण जयंती समारोह है। हरियाणा की स्थापना के 50 वर्ष पूरे होने के अवसर पर प्रदेश सरकार सभी विभागों के माध्यम से 50-50 योजनाओं को शुरू करने तथा अथवा लागू करने का काम करेगी। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री द्वारा विधायक दल की बैठक में इस बारे में दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे। 

2 साल की उपलब्धियों का होगा बखान  

1 नवंबर को होने वाले स्वर्ण जयंती समारोह के दौरान ही प्रदेश सरकार को अस्तित्व में आए 2 वर्ष पूरे होंगे। जिसके चलते मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर इस कार्यक्रम के माध्यम से अपनी 2 वर्ष की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के साथ-साथ प्रदेशवासियों को आगे की रणनीति के बारे में भी अवगत करवाएगी। 

सर्राफ और विक्रम ठेकेदार पर टिकी निगाहें

मंगलवार को होने वाली विधायक दल की मीटिंग में खट्टर मंत्रिमंडल से हटाए गए मंत्रियों घनश्याम सर्राफ और विक्रम ठेकेदार पर हर किसी की निगाहें हैं। वजह साफ है कि पूर्व मंत्री विक्रम ठेकेदार ने अपने निष्कासन का ठीकरा पार्टी के ही कुछ नेताओं पर फोड़ा है। ठेकेदार ने कहा कि वह समय आने पर उसका जवाब देंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें…
comments

.
.
.
.
.