Tuesday, Sep 25, 2018

प्रतिदिन हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी भाजपा सरकार : सुर्जेवाला

  • Updated on 4/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।अखिल भारतीय कांग्रेस मीडिया प्रभारी व मौजूदा विधायक रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि आज मोदी के शासन में पूरे देश का दलित आंदोलित है किसान अपनी उपज की कीमत के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। मोदी के शासन में 2 करोड़ युवाओं के भविष्य पर प्रश्नचिन्ह लगा स्टाफ सलैक्शन कमीशन का पेपर लाखों रुपए में बिक रहा है। मोदी के शासन में इस देश के विद्याॢथयों के भविष्य पर सी.बी.एस.ई. पेपर लीक की वजह से ग्रहण लग गया है। 

अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो इस App को डाउनलोड करना है बेहद जरूरी !

विधायक रणदीप सुर्जेवाला अपने निवास किसान भवन पर जनता की समस्याएं सुनने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सुर्जेवाला ने कहा कि भाजपा को केंद्र व प्रदेश की सत्ता में आए 4 साल हो गए हैं लेकिन आज समाज का हर वर्ग अपने आपको ठगा महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार शासन की जिम्मेदारी छोड़ उपवास पर बैठ जाएगी तो सरकार कौन चलाएगा। अब मोदी को उपवास की फोटो ङ्क्षखचवाने के मौके और स्वांग छोड़कर संन्यास की तैयारी करने की जरूरत है। आज भी आखिरी साल में मोदी सरकार ने जुमलों की नाव से उतर कर यथार्थ की सच्चाई का सामना नहीं किया तो फिर वनवास की तैयारी भी कर लीजिए। भारतीय जनता पार्टी का एजैंडा ‘फूट डालो शासन करो’ की नीति वाला है। 

सुर्जेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास सम्पूर्ण बहुमत है लेकिन संसद न चलने का आरोप आज कांग्रेस पर लगाया जा रहा है। भाजपा को उनका एजैंडा लागू करने से कौन रोक रहा है। अब इस देश के लोग कहने लगे हैं कि अच्छे दिन तो अब आने वाले हैं क्योंकि मोदी और खट्टर जाने वाले हैं। क्या इस तरह से बेटियों को न्याय मिलेगा अगर भाजपा के नेता ही महिलाओं पर हो रहे दुव्र्यवहार में अपनी भूमिका पेश करेंगे। आज भाजपा शासन में बलात्कार, हत्या, गुंडागर्दी और दंगों के मुकद्दमे वापस लिए जा रहे हैं क्योंकि भाजपा द्वारा बलात्कारियों को संरक्षण दिया जा रहा है।

जनता जानना चाहती है कि प्रतिदिन हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी भाजपा सरकार। हरियाणा की खट्टर सरकार पर प्रहार करते हुए सुर्जेवाला ने कहा कि नौकरियां बेचने वालों को सरकार का खुला संरक्षण प्राप्त है। आयोग के छोटे कर्मचारी और चंद दलालों की गिरफ्तारी कर मुख्य सरगनाओं को बचाया जा रहा है। युवाओं से रोजगार के नाम पर लूटे गए करोड़ों रुपए उन्हें वापस करवाए जाएं। पिहोवा पालिका अध्यक्ष पद के लिए लाखों रुपए मांगने का ऑडियो वायरल होने पर भी चेयरमैन भारती के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। 19 पेपर लीक हो चुके हैं इसलिए हाईकोर्ट के कार्यरत 2 न्यायाधीशों की खंडपीठ से जांच करानी चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.