Monday, Oct 25, 2021
-->
livpure-independence-day-50-percent-sale-offer

लिवप्योर ने पेश की इंडिपेंडेंस डे सेल, अत्याधुनिक प्रोडक्ट पोर्टफोलियो पर 50% छूट की घोषणा 

  • Updated on 8/13/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वाटर प्यूरीफायर, एयर कंडीशनर और इनोवेटिव स्लीप एंड वेलनेस सॉल्यूशंस के अग्रणी निर्माता लिवप्योर ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बड़े पैमाने पर सेल की घोषणा की है। 17 अगस्त 2021 तक ग्राहक Livpure.com पर स्मार्ट वाटर प्यूरीफायर, एयर कंडीशनर और होम अप्लायंसेस सहित सभी प्रोडक्ट्स पर 50% तक की छूट पा सकते हैं। 

ऑफर अभी खत्म नहीं हुए हैं! अभी मुश्किल समय चल रहा है और ऐसे में आपको नींद न आने की समस्या से मुक्ति पाने का मौका भी दिया है। मैट्रेस, तकिया और होम एंड लिनन कैटेगरी में स्लीप एंड वेलनेस सॉल्युशन की इनोवेटिव रेंज पर लिवप्योर स्लीप 30% तक की छूट दे रहा है। ब्रांड ने कई और भी आकर्षक छूट भी पेश की हैं, जैसे- 3 खरीदें और 20% छूट पाएं (कोड: FREEDOM20), 4 खरीदें और 22% की छूट पाएं (कोड: FREEDOM22), 5 खरीदें और 25% की छूट पाएं (कोड: FREEDOM25)। यह ऑफर केवल www.livpuresleep.com पर ही उपलब्ध हैं।

इन ऑफर्स पर लिवप्योर के सीईओ प्रितेश तलवार ने कहा, “हम देशभर में अपने सभी ग्राहकों को भारी-भरकम छूट के साथ स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देना चाहते हैं। इस सेल के माध्यम से हम तकनीकी रूप से एडवांस और अत्यधिक सुविधाजनक होम अप्लायंसेस, वाटर प्यूरीफायर, एयर कंडीशनर, मैट्रेस और अधिक की अपनी विस्तृत रेंज तक पहुंच बढ़ाने की उम्मीद कर रहे हैं। हम अपने ग्राहकों को इस सेल का अधिक से अधिक लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। ताकि वे अपनी सबसे पसंदीदा और सम्मानित रेंज के साथ अपनी जीवन शैली को और बेहतर बना सकें।” 

लिवप्योर के बारे में-
लिवप्योर में हम प्रत्येक भारतीय को शुद्ध पानी और शुद्ध हवा प्रदान करके उन्हें स्वस्थ बनाने का प्रयास करते हैं। आठ वर्ष के काफी कम समय में हमने 100% संपूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने में कई ऐसे प्रोडक्ट दिए हैं जो मार्केट में फर्स्ट रहे हैं।

 पिछले साल फोर्ब्स इंडिया ने लिवप्योर को एक उपभोक्ता सर्वेक्षण में वॉटर कैटेगरी में "मोस्ट रिस्पेक्टेड कंज्यूमर टेक ब्रांड" के रूप में सम्मानित किया था  जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दुनिया स्मार्ट होती जा रही यानी स्मार्ट लिविंग की ओर बढ़ रही है, इसलिए लिवप्योर ने स्मार्ट गेम खेलने का फैसला किया,इसने भारत का पहला वास्तव में स्मार्ट एयर कंडीशनर और एयर कूलर लॉन्च किया है जो हेक्सा तकनीक से संचालित हैं, इसे बहुत उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, लिवप्योर वॉटर एंड एयर प्यूरीफायर क्रिकेट के दिग्गज श्री सचिन तेंदुलकर द्वारा समर्थित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.