Friday, Jan 28, 2022
-->
429-people-infected-due-to-coronavirus-in-himachal-pradesh-djsgnt

हिमाचल में बढ़ा कोरोना का प्रकोप! अब तक 429 लोग हुए संक्रमित

  • Updated on 6/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि पिछले 24 घंटे में हिमाचल प्रदेश में 8 नए केस पाए गए हैं। नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 429 पहुंच गई है। जबकि अब तक 5 लोगों की मौत हुई है। वहीं 223 लोग ठीक होकर एक नया जीवन प्राप्त किए हैं।

महाराष्ट्र में टूट रहा है रिकॉर्ड
महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण डे वन से कम होने का नाम नहीं ले रहा है,जिससे अगले दो दिनों में चीन जहां से यह महामारी पूरी दुनिया में फैली उसे भी पीछे छोड़ देगा। राज्य में रिकार्ड 85,975 पॉजिटिव केस पहुंच गया है। जबकि 3,060 लोगों  की मौत हुई है। राज्य के लिये राहत की बात इतनी सी है कि अब तक कुल  35,156 लोग स्वस्थ होकर वापस अपने घर जा चुके है। 

अगर आप कराना चाहते हैं कोरोना जांच तो आपको क्या करना होगा, जानिए इस लेख से...

नहीं थम रहा है कोरोना का कहर
देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। अब तक 2.66 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। ताजा आंकड़ों के मुताबिक इस वक्त देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2,66,598 है। वहीं इस वायरस की  चपेट में आने के कारण 7,473 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। राहत की बात ये है कि 1,29,215  लोग इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में इस वक्त कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 1,29,917 है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.