Thursday, Oct 28, 2021
-->
actor-abhishek-duhan-exclusive-interview-for-ek-ladki-ko-dekha-toh-aisa-laga

Video: सोच में बदलाव लाने में मदद करेगी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'

  • Updated on 1/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनिल कपूर और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' अगले महीने 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर में सोनम के प्यार को 'रहस्यमयी' लवस्टोरी बताया गया है। इस 'रहस्यमयी' लवस्टोरी को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। यह कयास लगाए जा रहे है कि सोनम की ये 'रहस्यमयी' लवस्टोरी असल में एक लेस्बियन का प्यार है। वहीं फिल्म में सोनम के भाई का किरदार निभा रहे अभिषेक दुहान प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे। जहां उन्होंने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स के साथ खास बातचीत की। 

बता दें कि अभिषेक दुहान ने इससे पहले 'सुल्तान' और 'पटाखा' जैसी फिल्मों में काम किया है। इस फिल्म में अभिषेक 'बब्लू' का किरदार निभा रहे हैं। अभिषेक ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'तेरा सुरूर' से की थी जिसके बाद वो 'Golmaal Again' और 'Veere Di Wedding' में भी नजर आए। अभिषेक ने अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए।'

फिल्म में अपने पापा का चहिता बेटा हूं
इस फिल्म में मेरे बहुत प्यारा कैरेक्टर हैं। मैं घर का सबसे प्यारा बच्चा होता हूं जोकि अपने पापा के नक्शे कदम पर चलना चाहता है। फिल्म में अनिल कपूर ने मेरे पापा का किरदार निभाया है जोकि मेरे लिए काफी बड़ी बात है क्योंकि मैं बचपन से उनका बहुत बड़ा फैन रहा हूं।

मुश्किल होता है सभी के इमोशन को समझना
मेरा मानना है कि दो इंसान कभी भी एक जैसे नहीं होते लेकिन सोच में जो अंतर होता है उसे जरूर बदला जा सकता है। इसी वजह से हमलोग ऐसा सिनेमा बनाते हैं जिसे लोग देखें समझे और अपनी सोच को बदलें। ऐसी ही एक अलग कहानी आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगी।

मैं क्यों बताऊं की कातिल काजल है
अगर आपको जानना है कि फिल्म में सोनम का प्यार किस तरह का है तो उसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। मैं चाहता हूं कि आप यह फिल्म अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर देखें। मैं कहना चाहूंगा कि फिल्म को बनाने में डायरेक्टर, एक्टर्स ने जो मेहनत की है वो आप सिनेमाघरों में जाए और हमारे काम को देखें क्योंकि सिनेमा में जादू होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.