Friday, Jul 30, 2021
-->
exclusive sukriti-prakriti and sukh e worked so hard to bring sona lagda on track anjsnt

Exclusive: सोना लगदा को Track पर लाने के लिए सुकृति-प्रकृति और सुख ई ने की इतनी मेहनत

  • Updated on 2/19/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  इस वक्त का यूथ पंजाबी गाने की तरफ जाने लगा है। ऐसे में पंजाबी सिंगर सुख ई ने भी अपना नया गाना  सोना लगदा रिलीज कर दिया है। इस गाने में सुख ई सुकृति और प्रकृति की तिगड़ी ने हर किसी का दिल जीत लिया। अब इस तिगड़ी ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की... 

गाने पर की काफी मेहनत
गाने को लेकर बात करते हुए प्रकृति ने कहा कि ये हमारा 2021 का पहला गाना है और इसमें हमारे साथ सुख ई है तो हम काफी एक्साइटेट हैं। इस गाने को लेकर हम काफी लंबे वक्त से प्लान कर रहे थे तो कई बार हमने कोशिश की लेकिन कुछ परफेक्ट निकल कर नहीं आ रहा था। इस गाने को लेकर बात करते हुए सुख ई ने कहा कि ये गाना सुकृति और प्रकृति ने पूरा करके भेजा जो मेरे लिए काफी आसान हो गया था।

Video: किसी भी वक्त Good News दे सकती हैं करीना, घर पर लगा गिफ्ट्स का तांता

ऐसे हुई इस गाने को बनाने की प्लानिंग
सोना लगदा को बनाने के पीछे की कहानी के बारे में बात करते हुए सुकृति ने कहा कि लॉकडाउन में हम बात कर रहे थे तभी हमने सोचा कि साथ मिलकर कुछ नया  लेकर आते हैं और फिर इस गाने पर काम शुरु हुआ और अब ये गाना आप लोगों के सामने हैं।

ऐसी रही सुख ई की म्यूजिक जर्नी
अपनी म्यूजिक की जर्नी को लेकर बात करते हुए सुख ई ने कहा कि मैंने कोई प्लानिंग नहीं कि  थी कि मैं म्यूजिंग इंडस्ड्री में कदम भी रखूंगा और इतना बड़ा डायरेक्टर बन जाउंगा। अपने बचपन के एक किस्से को शेयर करते हुए सुख ई ने कहा कि एक दिन मेरे परिवार वालों ने कहा कि तुम्हारी बहन तो डॉक्टर बन जाएगी तुमने क्या सोचा है तो मैंने उनको कहा कि मैं भी  म्यूजिक का डॉक्टर बन जाऊंगा।

कपिल के शो में वापसी को लेकर Sunil Grover ने दिया हिंट, कहा- मैं जल्द....

अंडरग्राउंड रैप गाते थे सुख ई
मैं जब  कक्षा 9 और 10 में था तो मैं रैप करता था। उसके बाद मैं चंडीगढ़ गया वहां पर मैंने अपनी आगे की पढ़ाई शुरु की। उस वक्त चंडीगढ़ में अंडरग्राउंड रैप का चलन था तो मैंने भी गाना शुरु किया जिसके बाद मुझे पैसे भी मिलने लगे तो मैं काफी खुश हो गया। उसके बाद मैंने गाने बनाने शुरु किए और मैं म्यूजिक डायरेक्टर बन गया। अभी तो मुझे आगे भी जाना है। 

अगले प्रोजेक्ट को लेकर कहा ये
अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बता करते हुए सुख ई ने कहा कि सोना लगदा के साथ साल की शुरुआत हुई है और आगे और भी गाने हम एक साथ बनाएंगे। कुछ तो नया आ रहा है लेकिन मैं उसका नाम मैं अभी नहीं बताउंगा। हालांकि वो भी सोना लगदा की तरह सभी को काफी पसंद आने वाला है।

पढ़े बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.