Sunday, Jun 26, 2022
-->
gulabo sitabo director shoojit sircar exclusive interview sosnnt

Exclusive Interview: फिल्मों में काम करने के लिए एक्टर्स के सामने ऐसी शर्त रखते हैं शूजित सरकार

  • Updated on 6/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में चल रहे लॉक डाउन की वजह से अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। 12 जून से शूजित सरकार (shoojit sircar) की 'गुलाबो सिताबो' अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर स्ट्रीम करने लगी है। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकारने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की और प्रोफेशनल के साथ-साथ कई पर्सनल बातें शेयर कीं।  

बातचीत के दौरान शूजित बताते हैं कि 'मैं सिनेमा को अपने तरीके से एक्पीरियंस करना चाहता हूं। लोग मुझे कभी-कभी बोलते हैं कि ये फिल्म आप किसके लिए बना रहे हो तो इसपर मैं सबसे पहले यही जवाब देता हूं कि ये फिल्म तो मैं अपने लिए बना रहा हूं। सबके टेस्ट के अनुसार तो मैं फिल्म बना नहीं सकता। तो मैं यही सोचता हूं कि पहले मैं अपने टेस्ट की फिल्में बना लूंगा, शायद कुछ लोगों मेरा टेस्ट पसंद आ जाए।  


Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.