Thursday, Dec 12, 2019
#bjp mla malini awasthi ajitesh ajaz khan

#BJP MLA की बेटी साक्षी मिश्रा के समर्थन में उतरीं Singer मालिनी अवस्थी

  • Updated on 7/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (sakshi mishra) को अब बॉलीवुड का भी समर्थन मिल रहा है। इस कड़ी में मशहूर लोकगायिका मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने भी साक्षी का पक्ष लेते हुए उनकी जमकर तरफदारी की है। बता दें कि साक्षी ने हाल ही में अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर एक दलित युवक से शादी की है। इसके बाद साक्षी और उनके पति को धमकियां मिलने लगी। जब दोनों मीडिया में आए तो नई बहस शुरू हो गई। 
अंधाधुन और गली बॉय IFFM AWARD 2019 की प्रमुख दावेदारों में

प्रयागराज में मंदिर में की शादी
साक्षी ने अजितेश (Ajitesh) नाम के दलित लड़के से 4 जुलाई को घर से भाग कर प्रयागराज (prayagraj) के एक मंदिर में शादी की है। इसको बाद दोनों ने कोर्ट में अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई। अजितेश के दलित होना साक्षी के पिता को नागवार गुजर रहा है। सोशल मीडिया पर तो कई लोग साक्षी के इस फैसले से खुश हैं, तो कई इसपर विरोध भी जता रहे हैं। 
कुलभूषण मामलाः हरिश साल्वे ने महज 1 रुपया में जीत लिया दुनिया को

मलिनी ने किया सर्मथन
इस दुखभरी घड़ी में साक्षी को मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी समेत बॅालीवुड के कलाकारों का समर्थन मिला है। मालिनी अवस्थी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कोई किसी से भी प्यार करे, विवाह करे, यह उसका स्वतंत्र फैसला है, उसे ऐसा करने की पूरी आजादी है।' उन्होंने कहा कि किसी को भी अपना जीवन साथी चुनने का हक है। मालिनी ने इस बात का समर्थन करते हुए कहा कि यह सब ठीक है, लेकिन अपने पेरेन्टस को इस तरह सर-ए-आम लोगों के सामने अपमानित करना बेहद गलत है।
न्याय की जीतः कुलभूषण मामले पर PAK को झटका, सुषमा समेत विभिन्न दलों ने किया स्वागत

एक्टर एजाज खान भी मैदान में 
एक्टर एजाज खान( Ajaz Khan) भी साक्षी में समर्थन में उतर गए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'लड़की बहादुर है। उन्होंने कहा कि तुम्हें डरने की जरूरत नहीं है। साक्षी ने पत्रकारिता की है, जिसको देखते हुए एजाज ने दिल्ली में बैठे संपादकों से साक्षी को नौकरी दिलाने की अपील की है। उन्होंने साक्षी को दी घर न जाने और दिल्ली में ही रहने की सलाह दी है। एजाज ने कहा -इश्क और जंग में सब जायज है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.