Thursday, Apr 09, 2020
#ChandniChowk AAP MLA Imran Hussain says he tried to calm people on police request

#ChandniChowk: AAP विधायक बोले- पुलिस के अनुरोध पर लोगों को किया था शांत

  • Updated on 7/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आप विधायक और पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ने बुधवार को कहा कि उन्होंने यहां हौज काजी इलाके में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए संघर्ष के बाद पुलिस के अनुरोध पर लोगों को शांत कराने की कोशिश की थी। एक स्कूटर को खड़ा करने को लेकर हुए विवाद और एक मंदिर में तोडफ़ोड़ के बाद चावड़ी बाजार इलाके में तनाव व्याप्त हो गया था। 

नवजोत सिद्धू ने एक महीने बाद भी नहीं संभाला नए मंत्रालय का प्रभार 

न्यायमूर्ति कुरैशी के नाम को मंजूरी में देरी के खिलाफ SC में याचिका दायर

ऐसी खबरें आई थीं कि संघर्ष के समय इलाके में मंत्री मौजूद थे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बल्लीमारन के विधायक ने कहा कि पुलिस ने उन्हें मौके पर बुलाया था क्योंकि यह इलाका उनके विधानसभा क्षेत्र में आता है। उन्होंने बताया, च्च्उस रात करीब साढ़े ग्यारह बजे पुलिस थाने पहुंचा, मैंने लाउडस्पीकर के जरिये दोनों पक्षों के लोगों से शांति की अपील की।’’ उन्होंने कहा कि पुलिस उपायुक्त समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद थे।

केजरीवाल सरकार ने अब तीर्थयात्रा योजना को पहनाया अमलीजामा

उन्होंने कहा, 'जब मैंने लोगों से शांत होने का अनुरोध किया तब घटना में घायल व्यक्ति का एमएलसी (मेडिको-लीगल केस) किये जाने की लोगों ने मंजूरी दी। एक विधायक के तौर पर यह सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी थी कि स्थिति न बिगड़े।' हुसैन ने दावा किया कि असमाजिक तत्वों ने इलाके में अफवाह फैलायी और इसके बाद बड़ी संख्या में लोग जुट गए और तनाव बढ़ा। 

#BJP की अनुशासन समिति को नहीं मिला आकाश विजयवर्गीय का मामला

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.