Wednesday, Feb 19, 2020
-eid-celebrations-at-shahnawaj-house-madhur-bhandarkar-with-lk-advani-murli-manohar-joshi

शाहनवाज के ईद समारोह में आडवाणी, जोशी के साथ डायरेक्टर मधुर भंडारकर

  • Updated on 6/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में आज ईद समारोह अपने परवान पर है। ऐसे में सियासी गलियारों में भी ईद समरोह आयोजित हो रहे हैं। ऐसे में भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन के घर में भी ईद सेलिब्रेशन किया गया। इसकी खासियत यह रही कि यहां भाजपा मार्गदर्शक मंडल के नेताओं को तरजीह दी गई। 

दाती महाराज की धरपकड़ के लिए दिल्ली के बाद राजस्थान में क्राइम ब्रांच

मतलब कि लाल कृष्ण आडवाणी और उनका परिवार इसमें शिरकत करता नजर आया। साथ ही वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी भी यहां गर्मजोशी दिखाते नजर आए। लोगों को हैरानी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर को देखकर हुई। 

दलित लड़कों को निर्वस्त्र घुमाने की घटना पर अठावले गंभीर, राहुल नाराज

मोदी सरकार की सीधी भर्ती योजना में भी उदित राज ने की आरक्षण की मांग

इस सियासी जमावड़े में भंडारकर ही हॉलीवुड की तरफ से शिरकत करते दिखाई दिए। इस दौरान वह आडवाणी से हंस-बोलते नजर आए। ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि आखिर भंडारकर की सियासत में मौजूदगी की वजह क्या है? 

माकन के बाद शीला दीक्षित भी AAP पर हमलावर, बोलीं- केजरीवाल पढ़ें संविधान

क्या मधुर भंडारकर कोई नई सियासी स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं या फिर सियासत में जाने की तैयारी कर रहे हैं। मधुर भंडारकर का कोई भी कदम बिना सोचे विचारे नहीं होता है। हालांकि वह हाई प्रोफाइल पेज थ्री पार्टियों का हिस्सा बने रहते हैं। अपने अनुभव के आधार पर ही उन्होंने फैशन और पेज थ्री जैसी हिट फिल्में बनाई थीं।

क्या कमजोर दृष्टि वाले कर सकते हैं MBBS? SC का मोदी सरकार को नोटिस

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.