Thursday, Aug 16, 2018

पंजाबी तड़के के साथ रिलीज हुआ 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का नया गाना 'चिन चिन चू'

  • Updated on 8/10/2018

 ​​​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 2016 में अभय देवल, डायना पेंटी, अली फजल, जिम्मी शेरगिल और पियूष मिश्रा की फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ को दर्शकों ने खूब पसंद आई थी इसके बाद एक बार फिर से इस फिल्म की दूसरी कड़ी 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में सोनाक्षी सिन्हा रायता फैलाने आ रही है।

अभी कुछ देर पहले ही इस फिल्म का नया गाना 'चिन चिन चू'  रिलीज किया  गया है। यह गाना अपने नाम की तरह ही सबसे थोड़ा हटकर है। बता दें कि यह गाना साल 1958 में आई फिल्म हावड़ा ब्रिज का रीमेक वर्जन है लेकिन इस बार यह पंजाबी तड़के के साथ रिलीज किया गया है। 

Sacred Games: नवाज के डायलॉग पर भड़का विवाद, नेटफ्ल‍िक्‍स नहीं करेगा कोई बदलाव

वहीं इस गाने 'चिन चिन चू'  की बात करें तो इस गाने को जस्सी गिल और सोनाक्षी द्वारा गाया गया है और गाने का म्यूजिक सोहेल सेन ने दिया है और गाने की शूटिंग चाइना में की गई है। इस गाने से पहले भी इस फिल्म का एक गाना  'स्वैग सहा नहीं जाए' रिलीज किया गया था। जिसे सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है। इस 2 मिनट 19 सेकेंड के वीडिया सॅान्ग में सोनाक्षी अपनी शादी की तैयारियों में जोरों शोरों से जुटी हुई नजर आई थी। इसके साथ ही उन्होंने भांगड़ा भी  किया था। 

आपको बता दें कि इस फिल्म के दूसरे टीजर में जिमी शेरगिल दुल्हे के रूप में दिखे थे। उन्हें कही से पता चलता है कि हैप्पी फिर से भाग गई। इसके बाद वो कहते दिख रहे है कि अभी तो मैं हैप्पी से शादी भी नहीं कर रहा हूं फिर भी वो भाग गई।

सालों बाद कैमरे पर होगी कर‍िश्मा की वापसी, फिल्में नहीं बल्कि इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

इस बार फिल्म में अभय देओल की कमी को जस्सी गिल दूर करते दिखेंगे। इससे पहले फिल्म के 3 टीजर सामने आ चुके हैं। सामने आए हुए टीजर कमाल के थे। पिछले दिनों रिलीज हुए टीजर में डायना पेंटी नजर आ रही थी। जिसमें डायना पेंटी कहती दिख रही थी, ‘मैं तो यहीं हूं तो कौन भाग गया।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.