Thursday, Feb 02, 2023
-->
-mahapanchayat-in-noida-in-favor-of-shrikant-tyagi-people-of-the-society-protested-silently

श्रीकांत त्यागी के पक्ष में नोएडा में ‘महापंचायत’,सोसाइटी के लोगों ने किया मौन विरोध 

  • Updated on 8/21/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए नेता श्रीकांत त्यागी के पक्ष में रविवार को यहां त्यागी समुदाय के लोगों ने ‘महापंचायत’ की। वहीं, सोसायटी के लोगों ने त्यागी के खिलाफ मौन विरोध किया। भंगेल गांव में सुबह लगभग 10 बजे महापंचायत शुरू हुई। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों जैसे गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर, बागपत और हापुड़ से समुदाय के लोग बड़ी संख्या में इसमें शामिल हुए।

‘ऊपर से मिले’ आदेश पर ‘सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री’ के खिलाफ छापेमारी की गई: केजरीवाल

     गांव के प्रवेश द्वार पर लगे एक बैनर पर लिखा था, ‘‘हमारे गांव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं का प्रवेश बंद है।’’ गौरतलब है कि त्यागी को नौ अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार किया गया था। त्यागी ने दावा किया था कि वह भाजपा का पदाधिकारी है लेकिन पार्टी ने उसके साथ कोई भी संबंध होने से इनकार किया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि नोएडा में पुलिसर्किमयों और त्वरित कार्रवाई बल (आरएएफ) के जवानों की तैनाती की गई है। पुलिस ने कहा कि एहतियात के तौर पर गौतमबुद्ध नगर से लोकसभा सांसद एवं भाजपा नेता महेश शर्मा के कार्यालयों में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।   

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के खिलाफ CBI की कार्रवाई की अखिलेश ने की निंदा 

 ऐसा कहा जा रहा है कि त्यागी समुदाय के लोग श्रीकांत त्यागी प्रकरण के वक्त शर्मा के बर्ताव से खुश नहीं है।  महापंचायत में शामिल होने के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश से बड़ी संख्या में लोग कार, मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर से पहुंचे हैं जिसे देखते हुए नोएडा में कई मार्गों पर यातायात परिर्वितत किया गया है। इसबीच ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के लोगों ने त्यागी के खिलाफ मौन विरोध किया। सोसायटी के अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन की महासचिव महिमा जोशी ने कहा कि श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी में रहने वाली एक महिला के साथ जिस तरह से बदसलूकी की वह क्षम्य नहीं है। उन्होंने कहा कि सोसायटी के लोगों ने अपने फ्लैट में जगह-जगह पोस्टर लगाकर विरोध दर्ज कराया, इन पोस्टर में ‘एकजुट रेजिडेंन्स हम अन्याय के खिलाफ हैं, उत्पीडऩ, दबंगई, महिलाओं का अपमान, गाली गलौज, अतिक्रमण को हम ना बोलते हैं जैसे नारे लिखे हुए हैं।   

सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा नेता शाहनवाज के खिलाफ हाई कोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से किया इनकार 

comments

.
.
.
.
.