Tuesday, May 21, 2019

#MeToo: तनुश्री दत्ता मामले में नाना पाटेकर को मिली बड़ी राहत

  • Updated on 5/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2018 में #metoo कैंपेन ने पूरे देश को हिला दिया था। महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन-शोषण की घटनाएं बताकर बहुत से नामी लोगों पर आरोप लगाए थे। इस मुहिम की शुरुआत एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने की थी जब उन्होंने जाने-माने एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।  7 महीने पहले तनुश्री ने आरोपियों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी पर आरोपों की कमी और सबूत न मिलने के कारण अब पुलिस इस मामले को आगे नहीं बढ़ा पा रही है। 

दीपिका पादुकोण ने अपने प्रशंसकों से कांन्स ऑउटफिट चुनने में मांगी मदद!

क्या था मामला 
तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि साल 2008 में आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के लिए उन्हें एक आइटम नंबर शूट करना था। तनुश्री का आरोप है कि शूट के बीच में नाना के उन्हें गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। विरोध करने पर नाना ने उनसे बदतमीजी भी की। 

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ केस किया दर्ज, कहा- मिल रही है धमकियां...

ऐक्ट्रेस ने इस मामले की शिकायत महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग और सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (CINTAA) से भी की थी लेकिन उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की। बता दें कि, फिल्म के जिस गाने पर विवाद हुआ था उसे गणेश आचार्य ही कॉरियोग्राफ कर रहे थे। 

...जब तब्बू ने कहा- अजय की वजह से नहीं हो रही शादी

बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां तनुश्री के साथ खड़ी नजर आ रही हैं जिनमें फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप सहित जैसे मशहुर नाम शामिल है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.