Tuesday, Feb 18, 2020
-metoo-poonam-pandey-charged-with-sedition-on-this-senior-actor

#MeToo: पूनम पांडे ने इस सीनियर एक्टर पर लगाया छेड़खानी का आरोप

  • Updated on 10/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  इन दिनों बॉलीवुड के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी #MeToo की ही गूज सुनाई दे रही है। रोजाना किसी ना किसी एक्टर पर #MeToo के तहत आरोप लगाए जा रहे हैं। इस मामले में अब अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे ने भी एक खुलासा करते हुए सीनियर बॉलीवुड एक्टर पर आरोप लगया है। पूनम पांडे ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह बॉलीवुड फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' की शूटिंग कर रही थी तो उसी दौरान उस फिल्म में एक लव मेकिंग सीन करना था उसी वक्त बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ने मेरे साथ छेडखानी की। 

पूनम का ने कहा 'बेड सीन्स फिल्माते वक्त वे ऐसा बिहेव कर रहे थे जैसे हम असल में बेडरूम सीन्स कर रहे हो। उस वक्त मैं काफी असहज महसूस कर रही थी।' आपको बता दें कि इस फिल्म  'द जर्नी ऑफ कर्मा' में पूनम पांडे के अपोजिट शक्ति कपूर हैं। पूनम ने आगे कहा- मैं उनका नाम नहीं ले सकती हूं, बस इतना कहूंगी कि उनकी बेटी की उम्र मेरे बराबर है।

#MeToo: हॉटस्टार ने कैंसल किए AIB के शो, तन्मय भट्ट ने किया walk ou

आपको बता दें कि  #MeToo के तहत पहले ही बॉलीवुड के संस्कारी बापूजी कहे जाने वाले आलोक नाथ पर आरोप लग चुके हैं। बीते दिन राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने आलोक नाथ पर आरोप लगाया था उन्होंने साल 1994 के मशहूर शो 'तारा' के दौरान रशारीरिक दुर्व्यवहार किया था। विंटा नंदा ने अपनी बात को सोशल मीडिया पर विस्तार से रखा था।आलोक नाथ पर उंगली उठने के बाद कई और महिलाओं का उनको लेकर रिएक्शन सामने आ रहा है। 

#MeToo: बॅालीवुड के संस्कारी पिता आलोक नाथ पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

हाल ही में 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। 'क्रू मेंबर ने बताया कि ये हम साथ साथ हैं के आखिरी शेड्यूल की घटना है। हम एक रात के सीन के लिए शूटिंग कर रहे थे। मैंने आलोक को चेंज करने के लिए हाथ में कॉस्ट्यूम दिए। वो मेरे सामने कपड़े उतारने लगे। जब मैंने कमरे से भागने की कोशिश की तो आलोक ने मेरा हाथ पकड़ लिया और जबरदस्ती करने की कोशिश की।'

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.