-the-sky-is-pink-hardest-loveliest-experience-priyanka-chopra

‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग का अनुभव चुनौतीपूर्ण रहा: प्रियंका चोपड़ा 

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का कहना है कि फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (The Sky is Pink) की शूटिंग का अनुभव बेहद चुनौतीपूर्ण और शानदार था। अदाकारा के 2016 में हॉलीवुड का रुख करने के बाद यह उनकी पहली ङ्क्षहदी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस (Shonali Bose) ने किया है।

फिल्म ‘83’ में रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

प्रियंका ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर रखी गई पार्टी की तस्वीरें साझा की। उन्होंने कहा, ‘फिल्म की शूटिंग पूरी...। यह फिल्म कई मायने में मेरे लिए खास है। केवल इसलिए नहीं कि यह सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला के साथ मेरी पहली हिंदी फिल्म है....बल्कि इसलिए भी कि मुझे एक चरित्र और एक सच्ची कहानी (True storry) बयां करने का मौका मिला, जिसे बयां किए जाने की जरूरत थी।’

अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2,100 किसानों का कर्ज चुकाया 

अदाकारा ने फिल्म में उनके सह-कलाकार फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), जायरा वसीम (Jaira Wasim) और रोहित सर्राफ (Rohit Saraf) की भी सराहना की। फिल्म ‘मोटिवेशनल स्पीकर’ (Motivational speaker)   आयशा चौधरी के माता-पिता की प्रेम कहानी है। आयशा में पल्मोनरी फाइब्रोसिस (फेफड़ों संबंधी बीमारी) का पता लगा था। फिल्म ‘अक्टूबर’ की लेखिका जूही चतुर्वेदी ने इसकी कहानी लिखी है। फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.