Friday, Apr 23, 2021
-->
14 killed in road accident in west bengal sohsnt

प. बंगाल के जलपाईगुड़ी में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत

  • Updated on 1/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कड़ाके की ठंड के बीच छाए घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। राज्य के जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) जिले के धुपगुरी शहर में कोहरे के चलते जीरो विजिबिलिटी के कारण एक हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार मृतकों का शब पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और घायलों को अस्पताल में में भर्ती करा दिया है। अधिक जानकारी का इंतजार है।

MP: मुरैना में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों ने तोड़ा दम, थानेदार तत्काल प्रभाव से निलंबित


पीएम मोदी ने घटना पर जताया दुख
जलपाईगुड़ी की घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताते हुए कहा, 'जलपाईगुड़ी में हुई दुर्घटना बेहद भयानक है। दुख की इस घड़ी में मेरी सहानुभूति शोक संतप्त परिवारों के साथ है। घायल जल्द ठीक हो जाएं। मृतक के परिवारों को PMNRF से 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।

Farmers Protest: 10वें दौर की वार्ता के लिए दोनों पक्ष तैयार, बैठक में हो सकती तनातनी

पुलिस ने मृतकों का शब किया पोस्टमार्टम के लिए रवाना
बता दें कि जलपाईगुड़ी के धुपगुडृ़ी शहर में घना कोहरा होने के कारण कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस हादसे में 13 लोगों की जान चली गई और 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शबों को अपने कब्जे में लिया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। इसके साथ ही घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया। 

भाजपा अध्यक्ष पर राहुल गांधी का पलटवार, कहा- कौन हैं नड्डा

कैसे हुआ हादसा
इस भीषण सड़क हादसे के संबंध में अधिक जानकारी देते हुए जलपाईगुड़ी के एएसपी डॉ सुमंत राय ने बताया कि बीते मंगलवार की रात करीब 9.50 बजे बोल्डर से भरा हुआ एक ट्रक मायानाली की ओर जा रहा था। दूसरी साइड से टाटा मैजिक और मारुति कार गलत साइड में आ रहे थे। सड़क पर घना कोहरा होने के कारण विजिबिलिटी काफी कम थी, जिसके कारण ट्रक और टाटा मैजिक आपस में भिड़ गए, कुछ ही देर में मारुति कार की यहां टक्कर हो गई, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.