Sunday, Jan 23, 2022
-->
15-health-workers-including-cmo-got-corona-infected

सीएमओ सहित 15 स्वास्थ्य कर्मी हुए कोरोना संक्रमित

  • Updated on 1/13/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल): दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण ने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस अधिकारियों को भी अपने कब्जे में ले लिया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुनील कुमार शर्मा कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने एहतियात।के तौर पर अपनी जांच करवाई तो वह कोरोना संक्रमित निकले। 

सीएमओ ने बताया कि अपर मुख्यचिकित्सा अधिकारी डॉ. ललित कुमार भी कोरोना संक्रमित गए हैं। सीएमओ ऑफिस में 15 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जबकि ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल के 30 से अधिक स्वास्थ्यकर्मी और शारदा अस्पताल के 40 से अधिक स्वास्थ्यकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित है। जिला अस्पताल के 4 डॉक्टर सहित 5 स्वास्थ्य कर्मी और विभिन्न निजी अस्पतालों के डॉक्टर सहित 100 से ज्यादा स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित हैं। वहीं पुलिस कमिश्नरेट में तैनात 90 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

 

8 बच्चे कोरोना संक्रमित, कुछ नवजात भी

सीएमओ ने बताया कि नोएडा के चाइल्ड पीजीआई में कोरोना वायरस से संक्रमित में 8 बच्चे भर्ती हैं। कुछ बच्चे नवजात भी हैं। संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन 99 फीसदी मरीजों में बेहद हल्का लक्षण है। घबराने की कोई जरूरत नहीं है। घर पर ही आइसोलेट होकर उपचार कराने से लोग ठीक हो रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर अस्पताल में तुरंत भर्ती हो सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.