Monday, Feb 06, 2023
-->
19-year-old-dies-during-jallikattu

नहीं थम रहा जलीकट्टू से मौत का सिलसिला, सांड ने ली 19 वर्षीय युवक की जान

  • Updated on 1/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तमिलनाडु में जलीकट्टू के दौरान 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई है, जबकि 26 लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। मीडिया रिपोट के मुताबिक, युवक ने खेल में हिस्सा नहीं लिया था बल्कि देखने के लिए गया। मृतक युवा पालामेडू के डिंडिगुल का रहने वाला है और उसका नाम कालीमुत्थु था।

जलीकट्टू : सर्वोच्च न्यायालय ने अपने पूर्व न्यायाधीश के एस राधाकृष्णन को दी राहत

खबरों के मुताबिक, मृतक युवक सांड को रोकने वाली जगह के आखिर में खड़ा था। इस दौरान तेजी से दौड़ रहे सांड के चपेट में युवक आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके कुछ ही देर बाद युवक की मौत हो गई। बता दें कि इस साल जल्लीकट्टू के दौरान यह पहली मौत हुई है।

निर्भया जैसी घिनौनी वारदात से लेकर युवती के भीख मांगने तक, क्लिक कर पढ़ें क्राइम की बड़ी खबरें

बता दें कि रविवार को मदुरई और अवनीपुरम में शुरू हुए जल्लीकट्टू के दौरान कुल 79 लोग घायल हो गए थे। गौरतलब है कि पिछले साल सुप्रीम कोर्ट द्वारा जलीकट्टू पर बैन लगा दिया गया था, जिसके बाद पूरे प्रदेश में विरोध देखने को मिला था। हालांकि बाद में  राज्य सरकार ने एक अध्यादेश जारी करके इस खेल को इजाजत दे दी थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.