Monday, Oct 03, 2022
-->
2-unidentified-terrorists-and-1-hardcore-associate-of-terrorists-killed-pulwama-pragnt

J-K: पुलवामा एनकाउंटर में 3 आतंकियों को उतारा मौत के घाट, सर्च ऑपरेशन जारी

  • Updated on 4/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जहां एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से लड़ रहा है तो वहीं दूसरी और जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच लगातार मुठभेड़ हो रही है। इस बीच खुशखबरी है कि पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सुरक्षाबलों (Security Forces) ने शनिवार को मुठभेड़ में दो आतंकी और उनका एक 'कट्टर' साथी मार गिराया है। हालांकि सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

फ्रांस में हुए नए शोध के बाद देश में अचानक बंद हुई तंबाकू की बिक्री, पढ़ें रिपोर्ट

पुलवामा एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर में अवंतीपुरा के गोरीपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सटीक सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने शनिवार तड़के इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान उस समय मुठभेड़ शुरू हो गई जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू की जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी और आतंकवादियों का एक 'कट्टर' साथी मारा गया। मुठभेड़ अभी जारी है। उन्होंने बताया कि इलाके में तलाशी चल रही है।

कोरना संकट: सही समय पर लिया लॉकडाउन का फैसला, नहीं तो संक्रमितों की संख्या होती 1 लाख

सीआरपीएफ कैंप पर हमला तीन जवान घायल
इससे पहले, बड़गाम जिले के चाडूरा क्षेत्र में शुक्रवार को आतंकवादियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड फेंका। इस घटना में तीन जवान घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मध्य कश्मीर के बड़गाम जिले के चाडूरा क्षेत्र के डूनीवारी में सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड फेंका गया है। इस घटना में सीआरपीएफ के 3 जवानों को मामूली चोटें आई हैं। इस बीच पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है, लेकिन अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.