Monday, Jan 21, 2019

25 सदस्यीय स्नो राइडर सहासिक दल बाइक से पहुंचा बदरीनाथ

  • Updated on 1/8/2019

जोशीमठ: शीतकालीन पर्यटन को बढ़ावा देने के लिये मंगलवार को वेयर ईगल डेयर कपंनी का 25 सदस्यीय स्नो राइडर साहसिक दल बदरीनाथ धाम पहुंच गया। दल को बीती 6 जनवरी को देहरादून से पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था।

Navodayatimesकंपनी की ओर हिमलायी क्षेत्रों में शीतकालीन साहसिक पर्यटन विकास के लिये स्नो राइडर टूर आयोजित किये जाते हैं। जिसके तहत पूर्व में कंपनी की ओर से जिले में नीति घाटी का टूर आयोजित किया गया था। इस वर्ष बदरीनाथ का बाइक-जिप्स टूर आयोजित किया गया है।

देहरादून से 25 सदस्यीय दल देवप्रयाग, श्रीनगर, कर्णप्रयाग, चमोली, जोशीमठ होते हुए मंगलवार को मलारी पहुंचा। जहां से लौटकर जोशीमठ होते हुए मंगलवार शाम दल बदरीनाथ धाम पहुंचा। दल संचालक तिलक सोनी ने बताया की कंपनी की ओर से राज्य में पर्यटन गतिविधियों को बढ़ाने के लिये इस प्रकार के टूर आयोजित किये जाते हैं। शीतकालीन स्नो राइडिंग टूर विशेष प्रशिक्षकों की देखरेख में आयोजित होते हैं। दल बुधवार को ऋषिकेश पहुंचेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.