Friday, May 14, 2021
-->
3-dead-in-florida-shootout-in-america-and-11-injured

अमेरिका: फ्लोरिडा में हुई गोलीबारी में 3 लोगों की मौत, 11 लोग हुए घायल

  • Updated on 8/27/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेरिका में फ्लेरिडा के जैक्सनविले में गोलीबारी होने के चलते 3 लोगों की जान जाने और 11 लोगों के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई हैं । इस मामले में पुलिस के मुताबिक गोलीबारी में एक संदिग्ध भी मारा गया है।

राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, ब्रिटेन की रैली में घुसे खालिस्तान समर्थक

इस हादसे की जानकारी जैक्सनविले शेरिफ कार्यालय ने ट्वीट करते हुए दी । उन्होंने अपने ट्वीट में जिक्र किया कि गोलीबारी में मौके पर मौजूद कई लोगों की जान गई है, वहीं कई लोगों को वहां से ले जाया गया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह बात साफ नहीं हो पाई है कि इसमें कोई दूसरा संभावित बंदूकधारी का हाथ है या नहीं। उन्होंने लोगो को घटना वाले क्षेत्र से दूरी बनाए रखने के लिए  सलाह दी है।

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के पूर्व उम्मीदवार जॉन मैकेन का निधन, ये थी आखिरी इच्छा

वहां की स्थानीय मीडिया के अनुसार गोलीबारी एक वीडियो गेम टूर्नामेंट में हुई है जिसमें 3 लोगों के मारे जाने की सूचना प्राप्त हुई है। इसके साथ ही 11 लोग इस घटना में  घायल हुए है। इस गोलीबारी में एक संदिग्ध भी मारा गया है। आपको बता दें कि यह घटना अमेरिका के जेक्सन्विल शहर के एक एंटरटेनमेंट कॉम्पलेक्स में की गई है। सोशल मीडिया पर साझा किए गए  वीडियो में गोली चलने की आवाज सुनाई दे रही है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घटना की जांच करने जुटी हुई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.