Tuesday, Sep 28, 2021
-->
3 metro stations of yellow line will be closed for 4 hrs today due to farmers protest kmbsnt

किसान आंदोलन के चलते आज 4 घंटे के लिए बंद होंगे येलो लाइन के ये तीन मेट्रो स्टेशन

  • Updated on 6/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन को सात महीने पूरे होने पर आज आंदोनल को धार देने के लिए किसान ट्रैक्टर रैली निकाल रहे हैं। इसके साथ ही किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को उपराज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगा। आज सुबह दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में किसान पहुंचेंगे।

ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। वहीं कोरोना से बचाव और लोगों की भीड़ को कम करने के लिए सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक दिल्ली के तीन मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने येलो लाइन के तीन मेट्रो स्टेशन, विश्विद्यालय, सिविल लाइन और विधानसभा मेट्रो स्टेशन के गेट चार घंटे के लिए बंद रखने को कहा है। 

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक को अस्पताल से छुट्टी मिली, की थी सुसाइड की कोशिश

हजारों किसान गाजीपुर बॉर्डर पहुंचेंगे
नरेश टिकैत का कहना है कि शनिवार तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हजारों किसान गाजीपुर बॉर्डर पहुंचेंगे। राकेश टिकैत के काफिले के चलते और किसान महापंचायत के मद्देनजर दिल्ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाले हाइवे पर शुक्रवार को भीषण जाम लगा रहा। प्रदर्शनकारी किसी को भी निकलने नहीं दे रहे थे।

केजरीवाल ने कहा- मेरा कसूर है कि मैंने 2 करोड़ लोगों की सांसों के लिए लड़ाई लड़ी 

पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के इंतजाम
पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि हजारों किसान अपने ट्रैक्टरों के साथ गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंच रहे हैं। बता दें कि आज यानी 26 जून को किसान गाजीपुर बॉर्डर पर तीन कृषि कानूनों के खिलाफ एक बार फिर अपनी गतिविधियों को तेज करने के लिए महापंचायत का आयोजन कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.