Monday, Nov 29, 2021
-->
3-shops-sealed-in-seelampur-for-non-payment-of-property-tax-

संपत्ति कर भुगतान ना करने पर सीलमपुर में 3 दुकानें सील 

  • Updated on 9/27/2021

संपत्ति कर भुगतान ना करने पर सीलमपुर में 3 दुकानें सील 
 

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। पूर्वी दिल्ली नगर निगम के संपत्ति कर विभाग ने बकाया कर का भुगतान ना होने के चलते सीलमपुर क्षेत्र में स्थित 3 दुकानों को सील कर दिया। इन दुकान स्वामियों पर निगम का कुल 11लाख 96हजार 862 रूपए बकाया है।

अपर आयुक्त डॉ ब्रजेश सिंह ने बताया कि इन संपत्तियों मालिकों को समय समय पर संपत्ति ना जमा कराने के संबंध में नोटिस भी जारी किए गये परन्तु इनके द्वारा संपत्तिकर का भुगतान नहीं किया गया जिसकी वजह से पूर्वी निगम द्वारा 3 दुकानों को सील किया गया। उन्होंने कहा कि संपत्तिकर का भुगतान ना करने वालों के विरूद्ध पूर्वी निगम द्वारा भविष्य में भी कार्रवाई की जायेगी।
 

शाहदरा उत्तरी क्षेत्र बडी टीफा मशीन द्वारा फोगिंग की शुरुआत
पूर्वी दिल्ली नगर निगम द्वारा सोमवार को मौजपुर वार्ड एवं चौहान बांगर वार्ड में मच्छर जनित बीमारियों के फैलने की संभावना को देखते हुए निगम के जन स्वास्थ्य विभाग, शाहदरा उत्तरी क्षेत्र के द्वारा बडी टीफा मशीन द्वारा आउटडोर फोगिंग स्प्र्रे अभियान शुरू कर दिया है।
बता दें कि प्रत्येक दिन अलग.अलग वार्ड में भी माह सितम्बर के शुरूआती सप्ताह से टीफा फागिंग कराई जा रही है। वहीं आम जनता को डेंगू व मलेरिया को लेकर जागरूक भी किया जा रहा है। मलेरिया विभाग के कर्मचारी भी प्रतिदिन वार्ड में घर.घर जाकर जांच कर रहे हैं। जिससे कि वार्ड क्षेत्रों में कहीं भी बीमारी फैलाने वाले मच्छरों का लार्वा न पनप सके।   
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.