Sunday, Sep 19, 2021
-->
4 killed 1 injured in gas cylinder blast in farsh bazar shahdara delhi  kmbsnt

दिल्ली: गैस सिलिंडर ब्लास्ट होने से लगी भीषण आग में 4 की मौत, एक घायल

  • Updated on 6/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के शहादरा में स्थित फर्श बाजार थाना के विश्वास नगर इलाके की भीकम सिंह कॉलोनी के एक मकान में गैस सिलेंडर फटने से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकी एक गंभीर रुप से घायल है। देर रात करीब 12 बजे दमकल विभाग को आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद तुरंत 6-7 फायर टेंडर मौके पर भेजी गई। 

पीएम मोदी के आवास पर हाई लेवल मीटिंग, शाह और राजनाथ भी मौजूद

दुकान के अंदर रखा सिलेंडर ब्लास्ट
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जिस मकान में आग लगी उसके बाहर की ओर एक गैस सिलिंडर रिफिल करने और चूल्हे की मरम्मत करने का काम होता था। रात में दुकान के अंदर रखा सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। ये ब्लास्ट इतना जोरदार था कि मकान के एक कमरे की दीवार गिर गई।

SBI हर महीने 4 मुफ्त लेन-देन से ज्यादा नकद निकासी पर लगाएगा शुल्क  

धुआं होने का कारण लोग घर से बाहर न निकल सके
इस मकान में 5 लोग रहा करते थे। बहुत अधिक धुआं होने का कारण लोग घर से बाहर न निकल सके। बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें रेस्क्यू किया गया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग का कहना है कि शाहदरा के फर्श बाजार इलाके में कल रात एक घर में सिलेंडर फटने के बाद लगी आग में चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति झुलस गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.