Sunday, Jul 03, 2022
-->
4300-people-attend-dda-meeting-on-plan-including-pm-uday-yojna

पीएम उदय योजना सहित मास्टर प्लान से जुड़े कई मुद्दों पर 4300 लोग डीडीए बैठक में शामिल

  • Updated on 11/10/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मास्टर प्लान 2041 को लेकर आयोजित बैठक में डीडीए अधिकारियों के बीच ऑनलाइन माध्यम से करीब 4300 लोगों ने अपने विचार साझा किये। लोगों ने पीएम उदय योजना में पंजीकरण को लेकर आ रही समस्याओं के प्रति अधिकारियों को जानकारी दी।

सड़कों के चौड़ीकरण के अलावा नई रिंग रोड आदि पर विचार रखे

वहीं जाम की समस्या से निजात के लिए सड़कों के चौड़ीकरण के अलावा नई रिंग रोड आदि पर भी विचार रखे। इसके साथ ही भारी वाहनों और अन्य राज्यों में जाने वाले वाहनों को शहर के भीतर आनेसे रोकने के लिए वैकल्पिक मार्ग तैयार करने का सुझाव भी दिया। बुधवानर को बोर्ड सुनवाई बैठक के दौरान प्रस्तावित मुख्य योजना सड़कों, प्रस्तावित भूमि उपयोग योजना, औद्योगिक क्षेत्रों, मिश्रित उपयोग, व्यावसायिक स्ट्रीटों और पीएम उदय के तहत अनधिकृत कॉलोनियों के पंजीकरण के मुद्दों पर विशेषतौर पर लोगों के सुझाव डीडीए व अन्य अधिकारियों ने सुने। 

दिल्ली सरकार कर रही लोगों की आस्था से खिलवाड़:भाजपा 

अधिकारी ने बताया कि मास्टर प्लान में अगली बैठक पंद्रह नवंबर को होगी। जिसमें पर्यावरण और बेहतर तरीके से जीवन से जुड़ी सुविधाओं पर भी चर्चा हो सकती है। हालांकि संबंधित विषय और बैठक के संबंध में पहले ही व्यक्तिगत रूप से मैसेज और ई-मेल के माध्यम से प्रतिभागियों को सूचना दी जाती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.