6-months-old-japanese-girl-child-chanko-is-internet-sensation

6 महीने की बच्ची है इंटरनेट सेंसेशन, जानिए क्या है राज

  • Updated on 7/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। खूबसूरत बाल किसी नहीं चाहिए होते हैं लेकिन बालों की वजह से जापान की 6 महीने की एक बच्ची इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं। जी हां! इस बच्ची की नाम चांको है और ये अपने खूबसूरत बालों के लिए लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। चांको के इंस्टाग्राम पर 7,00,000 फॉलोअर्स हैं और हर रोज चांको के फॉलोअर्स की संख्या बढ़ रही है। 

Navodayatimes

चांको के बालों के देख कर सबी हैरान है क्योंकि 6 महीने की बच्ची के इतने घने और काले बाल नहीं देखे गए हैं। डाक्टर्स की कहना है कि चांको के पैदा होने के बाद से ही बाल इतनी तेजी से बढ़ रहे हैं।

Navodayatimes

 

जन्म से पहले मां के भ्रूण में ही बच्चे के बाल तेजी से बढ़ रहे थे लेकिन जन्म के बाद बच्चें के बाल उतने तेजी से नहीं बढ़ते लेकिन चांको के साथ ऐसा नहीं है। जन्म के बाद भी उसके बाल तेजी से ग्रोथ ले रहे हैं और जबकि काफी खूबसूरत और काले और घने हैं। 

Navodayatimes

वजह जो भी हो चांको के बालों के लेकर इंस्टाग्राम पर उसके कई सारे फैन बन गए हैं और लगातार इस संख्या में इजाफा हो रहा है। चांको ही मां भी अपनी बेटी की तस्वीरों को खूब इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। चांको की मां अक्सर खूबसूरत हेयरबैंड और रिबन से उसके बालों के सजाकर और तस्वीरें खींचती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.