Wednesday, Aug 04, 2021
-->
6 people killed in road accident on agra-lucknow expressway sohsnt

Kannauj : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कार सवार 6 लोगों की मौत

  • Updated on 2/13/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) जिले  के तालग्राम इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर आज सुबह एक कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच बचाव और राहत कार्य शुरू कर दिया है।

विशाखापट्टनम: टूरिस्ट बस खाई में गिरने से 5 यात्रियों की मौत, 13 घायल, पीएम मोदी ने जताया दुख

 

हादसे में 6 लोगों की मौत
बता दें कि बीते शुक्रवार की देर रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के तालग्राम इलाके में एक तेज रफ्तार कार की ट्रक से जा टकराई। हासदा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकाकी के अनुसार कार में सवार परिवार लखनई से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहा था, तभी अचानक ड्राइवर के झपकी लगी और एक बड़ा हादसा हो गया।

तजाकिस्तान की धरती हिलने के कारण, दिल्ली NRC समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में भूकंप के झटके

पुलिस ने परिजनों को दी घटना की सूचना
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला, पुलिस ने बिना किसी देरी के कार में फंसे लोगों को मेडिकल कॉलेज आस्पताल रवाना कर दिया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के पास मिले प्रमाण पत्रों के आधार पर सभी की पहचान की और लखनऊ पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। इसके अलावा म़तकों को परिजनों घटना से अवगत करा उन्हें मौक पर बुला लिया है।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत
पुलिस ने मृतकों की पहचान काकोरी थाना क्षेत्र के बुधडिया के रहने वाले ज्ञानेंद्र यादव पुत्र भैयालाल, कलियाखेड़ा निवासी सोनू यादव पुत्र नौमीलाल, प्रमोद यादव (35) पुत्र जंगी यादव, सत्येंद्र यादव (18) पुत्र गोपी यादव, सूरज (15) पुत्र अभिमन्यु और मोहित (36) पुत्र राज कुमार पाल के रूप में की है। मिली जानकारी के अनुसार ये सभी लोग मेंहदीपुर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे थे।

चमौली त्रासदीः दो लापता लोगों के मिले शव, 38 लोगों के शव पांच दिनों में हुए बरामद

कैसे हुआ हादसा
इस पूरी घटना पर पुलिस का कहना है कि हादसे के समय ट्रक धीमी रफ्तार से चल रहा था, वहीं कार तेज रफ्तार में थी। हादसा तब हुआ जब कार चालक को अचानक झपकी आ गई, और कार अनियंत्रित होकर ट्रक में जा टकराई। ये हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। सड़क हादसे की आवास सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस बीच ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.