Monday, Jan 21, 2019

हरियाणा में कोहरे के कोहराम से सड़क हादसे में सात की मौत, चार घायल

  • Updated on 12/29/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  साल का अंत आते ही मौसम भी करवटें बदलता हुआ दिख रहा है। तापमान में भारी गिरावट के साथ कोहरे का भी कहर शुरु हो गया है। जिसके चलते सड़क पर हादसे होना शुरु हो गए हैं। फिलहाल हरियाणा में एक रोड़ एक्सीडेंट के चलते साल लोगों की मौत हो गई। 

दरअसल हाल ही में  अम्बाला-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर घने कोहरे के कारण शनिवार को एक वाहन के दो एसयूवी से टकराने पर सात लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा चार अन्य लोग घायल हो गए हैं। जिनको फोरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

रेवाड़ी-रोहतक हाइवे पर बरपा कोहरे का कहर, एक ही परिवार के 8 लोगों की हुई मौत

 पुलिस ने कहा, ‘चंडीगढ़ से आ रही दो कारों को एक अन्य वाहन ने टक्कर मार दी। घने कोहरे और खराब दृश्यता के चलते हादसा हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक चंडीगढ़ के रहने वाले बताये जा रहे हैं। कोहरे के कोहराम को देखते हुए इस तरह की घटनाओं की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। 

दिल्ली मेट्रो के पूरे हुए 16 साल, उपलब्धियां बेमिसाल

बता दें कि इससे पहले भी सोमवार सुबह हरियाणा के झज्जर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर घने कोहरे के कारण कई वाहनों के एक-दूसरे से टकराने की घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी। यहां रेवाड़ी-रोहतक हाइवे पर कोहरे की वजह से 50  गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिसमे 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की वजह से इस हाइवे पर करीब 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। 

पुलिस के हत्थे चढ़ा मेट्रिमोनियल साइट पर 21 लड़कियों को ठगने वाला बदमाश

बताया जा रहा है कि इस हादसे में जिन 8 लोगों की मौत हुई हैं, उनमें से 7 महलिाएं हैं और सभी एक ही परिवार के है। ये सभी लोग गांव किड़ौत के रहने वाले थे और एक एसयूवी में सवार होकर किसी रिश्तेदार की मौत का शौक मनाने के लिए नजफगढ़ जा रहे थे। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.