Monday, Jan 21, 2019

रेवाड़ी-रोहतक हाइवे पर बरपा कोहरे का कहर, एक ही परिवार के 8 लोगों की हुई मौत

  • Updated on 12/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर भारत में ठंड का कहर जमकर बरस रहा है। यहां सुबह-शाम घना कोहरा जमा रहता है। इसी कोहरे के चलते आज हरियाणा के झज्जर में एक बड़ा हादसा हो गया।

यहां रेवाड़ी-रोहतक हाइवे पर कोहरे की वजह से 50  गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिसमे 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की वजह से इस हाइवे पर करीब 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। 

दिल्ली मेट्रो के पूरे हुए 16 साल, उपलब्धियां बेमिसाल

बताया जा रहा है कि इस हादसे में जिन 8 लोगों की मौत हुई हैं, उनमें से 7 महलिाएं हैं और सभी एक ही परिवार के है। ये सभी लोग गांव किड़ौत के रहने वाले थे और एक एसयूवी में सवार होकर किसी रिश्तेदार की मौत का शौक मनाने के लिए नजफगढ़ जा रहे थे। 

शादियों में गाने वाले सलमान अली ने जीता Indian Idol 10 का खिताब

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार को सुबह कोहरे की वजह से विजिबिलिटी बेहद कम थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ। इस घटना में बड़े ट्रक, बसों के साथ एक स्कूल बस, कारें और दोपहिया वाहन आपस में टकरा गए। हादसा इतनी भीषण था कि कई वाहनों के परखच्चे उड़ गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के हत्थे चढ़ा मेट्रिमोनियल साइट पर 21 लड़कियों को ठगने वाला बदमाश

वहीं हालात का जायजा लेने के लिए हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ झज्जर के नागरिक अस्पताल में पहुंचे हैं और सरकार की तरफ से मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों को 1 लाख रुपये की आर्थिक मदद करने की घोषणा की है। इसके अलावा सभी घायलों को सभी दवाइयां मुफ्त उपलब्ध करवाने की घोषणा भी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.