गुब्बारा फुलाना पड़ा 8 साल के मासूम को भारी, ऐसे गई जान

  • Updated on 1/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीती रात हरियाणा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया  है। बल्लभगढ़ की यादव कॉलोनी में  जिला परिषद के पूर्व चेयरपर्सन के घर में शादी की शहनाइयां बज रही थी लेकिन अचानक ही वहां पर कुछ ऐसा हुआ कि पूरे घर में मामत पसर गया। 

दरिंदों ने युवती के साथ की बर्बरता, खेत में रेप कर तेजाब डाल हुए फरार

बात दें कि इसी शादी के घर में 8 साल का लड़का जिसका नाम अनुज था वो अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था लेकिन तभी वो सभी बच्चों के साथ घर से बाहर जाकर दुकान से एक गुब्बारा लेकर आता है। लेकिन जब वह उसमें हवा भरता है तो ज्यादा हवा होने के कारण गुब्बारा मुंह के अंदर ही फट जाता है। गुब्बार फूटने के बाद भी वह 8 साल का लड़का उस गुब्बारें को फुलाने की कोशिश करता रहता है। इसी कोशिशों के बीच गुब्बारें का एक टुकड़ा उसकी सांस नली में फंस जाता है। जिसके कारण वह वहीं पर बेहोश हो जाता है। 

बुर्किना फासो में आतंकी हमला, 10 लोगों की मौत

अनुज को अचानक इस तरह से बेहोश होने पर सभी बच्चे घबरा जाते हैं और शोर मचाना शुरु कर देते है। बच्चों की आवज सुनकर घरवाले बाहर आते है और अनुज को इस हालत में देखकर उनको भी कुछ समझ नहीं आता है। सभी बच्चे को उठाने की कोशिश करते है लेकिन वो सभी नाकाम हो जाते है इतने में एक बच्चा बोलता है कि अनुज गुब्बारा फुलाते हुए बेहोश हो गया। इतना सुनते ही परिवार वाले उसको उठाकर अस्पताल ले जाते है लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही अनुज दम तौड़ देता है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.