Friday, Apr 23, 2021
-->
85 people found corona infected in a hotel in chennai sohsnt

कोविड-19 हॉटस्पॉट बना चेन्नई का आलीशान होटल, 85 लोग पाए गए संक्रमित

  • Updated on 1/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सरकार के हर संभव प्रयास के बाद भी देश में कोरोना वायरस के नए मामलों का सिलसिला जारी है। ऐसे में चेन्नई के ग्विंडी में स्थित आईटीसी ग्रैंड चोला होटल में 15 दिसंबर से अब तक कुल 85 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोरोना वैक्सीन पर DCGI आज कर सकता है बड़ा ऐलान, दो को मिल चुका है ग्रीन सिग्नल

85 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव
पॉजिटिव मामलों के संबंध में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि यहां अब तक 609 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं, जिनमें से 85 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इतनी अधिक संख्या में लोगों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने ग्रेटर चेन्नई निगम को होटल में ठहरे सभी लोगों के टेस्ट के निर्देश जारी कर दिए हैं।

Corona वैक्सीन कोविशील्ड को मिली मंजूरी, क्या होगी डोज, कीमत, जानें हर सवाल का जवाब...

होटल में ठहरे मेहमानों में 85 लोगों के कोरोना रिपोर्ट पॉ़जिटिव पाए जाने के बाद होटल ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि यहां कोविड-19 का गाइडलाइंस का पूरी जिम्मेदारी से पालन किया जा रहा है। इसके साथ ही अधिकारियों द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का भी पालन हो रहा है। 

Corona Vaccine: कोविशील्ड को डॉ. त्रेहान ने बताया सबसे सही वैक्सीन, बताईं वजहें

बता दें कि होटल में कार्यरत एक शेफ में कोरोना के हल्के लक्षण नजर आने के बाद उसका कोविड-19 टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद अन्य लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ जिसके बाद से अब तक 85 लोग यहां कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.