Wednesday, Dec 07, 2022
-->
99 thousand rupees cheated from woman on the pretext of booking hotel in kedarnath

केदारनाथ में होटल बुक कराने का झांसा देकर महिला से 99 हजार रुपए ठगे

  • Updated on 7/26/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में साइबर अपराधियों ने एक महिला को केदारनाथ में होटल बुक कराने का झांसा देकर उनके खाते से 99 हजार 600 रुपए निकाल लिए। मोबाइल पर रुपए कटने के मैसेज आने पर महिला को ठगी की जानकारी हुई। महिला ने थाना सेक्टर 113 में ठगी की शिकायत की है।

सेक्टर 76 स्थित आम्रपाल प्रिंसले सोसायटी में कंचन अपने परिवार के साथ रहती है। कुछ दिनों पहले उन्होंने केदारनाथ जाने की तैयारी की थी। इसके लिए उन्होंने केदारनाथ में कमरा किराए पर लेने के लिए ऑनलाइन सर्च किया और परिवार सहित रहने के लिए एक कमरा बुक किया था। इस दौरान उनकी एक व्यक्ति से बातचीत हुई थी। आरोपी ने उनसे कहा था कि कमरा बुक करने के लिए उन्हे 4 हजार रुपए भेजने पड़ेंगे। इसके बाद उन्होंने उसके बताये गए खाते में 4000 रुपए भेज दिए। इसके बाद आरोपी ने उनके मोबाइल पर एक लिंक भेजा। उन्होंने जैसे ही उस लिंक को ओपन किया तो उनके खाते से कई बार में 95 हजार 600 रुपए कट गए। रुपये कटने के मैसेज आने पर उन्हे ठगी की जानकारी हुई। जिसके बाद पीडि़ता ने अपने खाते को ब्लॉक कराया और घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.