Tuesday, Jun 22, 2021
-->
a-boat-full-of-over-40-people-capsized-in-river-godavari

गोदावरी नदी में पलटी 40 लोगों से भरी नाव, कई लोगों के डूबने की आशंका

  • Updated on 5/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में गोदावरी नदी में एक नौका पलट गई, जिसमें कई लोगों के डूबने की आशंका है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि  एनडीआरएफ के कर्मियों को लापता लोगों का पता लगाने के काम में लगाया गया है।

कर्नाटक चुनाव: बहुमत से 8 सीटें दूर, BJP आज पेश करेगी सरकार बनाने का दावा

दुर्घटना के वक्त नौका में सवार यात्रियों की संख्या स्पष्ट नहीं है, जबकि खबरों के मुताबिक कम से कम 10 लोग तैरकर सुरक्षित किनारे पहुंच गए। मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने जिले के अधिकारियों से फोन पर बात की और घटना के बारे में जानकारी ली। एक अधिकारी ने बताया कि तेज हवा के चलते दुर्घटना हुई होगी। नौका कोंदामोडालु से राजमहेंद्रवरम जा रही थी तभी यह हादसा हुआ।

प्रधानमंत्री ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नौका दुर्घटना में जान की क्षति पर शोक प्रकट किया और लापता लोगों की सुरक्षित वापसी की कामना की।

पीएम मोदी बोले- कर्नाटक की विकास यात्रा को रौंदने नहीं देगी भाजपा

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि  'आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में नौका डूबने की घटना से मैं काफी दुखी हूं। शोकसंतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। इस हदासे में लापता लोगों की सुरक्षित वापसी की कामना करता हूं। वहीं,इसके साथ ही  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी आंध्र प्रदेश में गोदावरी नदी में नौका पलटने की घटना पर दुख जताया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.