Sunday, Jun 13, 2021
-->
a boy spitting on tandoor naan in ghaziabad video viral kmbsnt

गाजियाबाद: शादी समारोह में तंदूर नान पर थूकने का वीडियो वायरल, आरोपी फरार

  • Updated on 3/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गाजियाबाद (Ghaziabad) के भोजपुर गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का नान बनाते वक्त उसमें थूकता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गांव के लोग भी हैरान हैं। इस वायरल वीडियो के चलते ट्विटर पर गाजियाबाद ट्रेंड कर रहा है।

पुलिस को इस मामले की जानकारी मिलते ही वो जांच में जुट गई है। आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी मुरादनगर का निवासी है और अपने घर से फरार है।  बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के भोजपुर गांव में कुछ दिन पहले एक मांगलिक कार्यक्रम था।

योगी सरकार का बड़ा फैसलाः मंदिर हो या मस्जिद, सड़क किनारे होंगे तो हटाए जाएंगे 

नान बनाने के बाद उसमें थूकता दिखा लड़का
इस कार्यक्रम में खाना बनाने का काम स्थानीय हलवाई को सौंपा गया था। इसमें नान रोटी बनाने के लिए एक युवक को बुलाया गया था। इसी युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। ये नान बनाते वक्त उसमें थूकता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लड़का पहले रोटी को बेलता है, फिर उसमें थूकता है और उसके बाद उसे तंदूर में डाल देता है। 

Holi 2021: यूपी के इस गांव में पुरुषों को होली खेलने का अधिकार नहीं, जानिए क्या है मामला

ट्विटर के जरिए सीएम योगी से की गई शिकायत
एक व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस घटना की शिकायत की है। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है कि पुलिस मामले की सूचना मिलने के बाद भोजपुरा गांव पहुंची थी। वहां पहुंच कर आस-पास के लोगों से जानकारी ली गई तो पता चला कि एक शादी समारोह कुछ दिन पूर्व एक स्कूल में आयोजित किया गया था। जिसमें मुरादनगर के रहने वाले लड़के नान बना रहे थे। पुलिस आपोरी की तलाश कर रही है। फिलहाल आरोपी फरार है।  

ये भी पढ़ें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.