Saturday, Jan 25, 2020
a-fan-gifted-a-book-of-memories-to-hritik-roshan

फैन के यूनिक गिफ्ट से हैरान हुए रितिक रोशन

  • Updated on 6/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के हेंडसम हंक रितिक रोशन ने अपनी पहली फिल्म 'कहो ना प्यार है' के साथ रातोरात स्टारडम हासिल कर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। हाल ही में, सुपर 30 के सेट पर एक फैन ने  फिल्म 'कहो ना प्यार है' से जुड़ी यादों को एक पुस्तक में संझोकर रितिक को गिफ्ट दिया है।

रितिक के फैन, प्रतीक छेदा ने एक अनूठे जेस्चर से रितिक को अपना प्यार जताया है। उन्होनें रितिक के 18 साल के फिल्मी कैरियर की सारी यादों को खूबसूरती से एक किताब में उतारा है। जिसे उन्होनें रितिक को गिफ्ट दिया है।

रितिक को यह खास किताब देने के लिए प्रतीक मुंबई में सुपर 30 के सेट पर पहुंच गए।  जैसे ही रितिक को अपने फैन की मैजूदगी के बारे में पता चला, उन्होनें तुरंत प्रतीक से मुलाकात की।

सूत्रों की माने तो,"रितिक अपने फैन के इस जेस्चर से काफी खुश थे। प्रतीक (प्रशंसक) रितिक की पहली फिल्म से ही उनके बहुत बड़े फैन है और वह रितिक से मुलाकात करने का कोई भी मौका अपने हाथ से गवातें नहीं थे और रितिक जिस भी जगह शूट करते प्रतीक उस सेट  पर पहुंच जाते थे।

इन सालो में, प्रतीक ने रितिक के साथ अपनी सभी मीटिंग की तस्वीरें और यादों को संझोकर रखा था। रितिक को यादों की यह पुस्तक भेंट देते हुए, प्रतीक ने अपनी बाहों पर गुदवाया हुआ सुपरस्टार के नाम का टैटू भी उन्हें दिखाया। अपने प्रशंसक के इस जुनूनी प्यार को देख कर रितिक दंग रह गए थे।

रितिक समय-समय पर अपनी विभिन्न भूमिका के साथ दर्शक और आलोचकों को हैरान करते आए है और ऐसे में हर किसी की नजरे अब उनकी आने वाली फिल्म सुपर 30 पर टिकी है।

बता दें कि अपनी पहली बायोपिक सुपर 30 में रितिक रोशन पटना में स्थित गणित के शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। रितिक पहली बार उत्तर भारतीय (बिहारी) की भूमिका निभा रहे है और उनके फैंस रितिक को एक अलग रूप में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.