Friday, May 07, 2021
-->
a minor gave birth to a girl child, accused of rape also turns out to be a minor musrnt

नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म, दुष्कर्म का आरोपी भी निकला नाबालिग

  • Updated on 9/5/2020

श्रीनगर/ब्यूरो। पौड़ी के पैठाणी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी ने बच्ची को जन्म दिया है। पुलिस जांच में बच्ची का पिता भी नाबालिग पाया गया है। पीड़ित के पिता की शिकायत पर पैठाणी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को संरक्षण में ले लिया गया है। जिसे किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया जाएगा।

वीरवार देर शाम पैठाणी थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक नाबालिग किशोरी ने बच्ची को जन्म दिया। किशोरी के स्वजनों को उसके गर्भवती होने की बात अस्पताल आने पर पता चली। सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि वीरवार दोपहर को नाबालिग किशोरी ने पेट में दर्द होने की शिकायत परिजनों से की।

परिजन उसे नजदीकी चिकित्सालय लाए। चिकित्सकों ने नाबालिग के गर्भवती होने की बात बताते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भी रेफर कर दिया। यहां देर शाम नाबालिग ने सामान्य प्रसव से एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया।

सीओ वर्मा ने बताया कि नाबालिग ने गांव के ही एक किशोर पर नवम्बर माह में दुष्कर्म का आरोप लगाया था। घटना की जानकारी बाल कल्याण समिति को दे दी गई है। नाबालिग किशोर कक्षा 11 का छात्र व नाबालिग किशोरी कक्षा 10 की छात्रा बताई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.