ग्रैमी समारोह में बेटी के साथ नजर आए ए आर रहमान, शेयर की तस्वीर

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संगीतकार ए आर रहमान इन दिनों अपनी बेटी रहीमा के साथ कुछ ज्यादा ही स्टेज शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में रहमान ने रहीमा के साथ 2019 के ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में हिस्सा लिया। 2009 में ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ के लिए दो ग्रैमी पुरस्कार जीत चुके रहमान ने इस अवॉर्ड समारोह की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

संगीतकार रहमान ने समारोह में स्लेटी रंग का सूट पहना था और उनकी बेटी रहीमा ने काले रंग की ड्रेस पहन रखी थी। ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित किए जा चुके रहमान ने लंदन के प्रशांत मिस्त्री, न्यूयॉर्क की फाल्गुनी शाह और अमेरिका की सतनाम कौर के साथ इस समारोह में हिस्सा लिया।

हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगा सोनी सब का नया शो 'भाखरवड़ी', हुआ लॉन्च

इस समारोह में प्रशांत अपने अलबम ‘सिम्बॉल’ के लिए, फाल्गुनी अपने अलबम ‘फालू’ज बाकाार’ के लिए और सतनाम कौर अपने अलबम ‘बीलव्ड’ के लिए अलग अलग श्रेणियों में नामित थीं। हालांकि इनमें से कोई भी इस प्रतिष्ठित संगीत समारोह में अवार्ड जीत नहीं पाया।

रहमान ने डॉली पैट्रोन और लेडी गागा की प्रस्तुतियों की तस्वीरें भी शेयर कीं। यह समारोह यहां स्टेपल्स सेंटर में आयोजित किया गया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.